scriptहादसा: हंसी-ख़ुशी लौट रहा था परिवार अचानक तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर, मां के सामने मासूम ने तोड़ा दम | One Year child death in Road Accident Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

हादसा: हंसी-ख़ुशी लौट रहा था परिवार अचानक तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर, मां के सामने मासूम ने तोड़ा दम

locationधमतरीPublished: May 04, 2019 11:23:27 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक साल की मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मां की हालत गंभीर है इस दर्दनाक हादसे के बाद मातम पसर गया है।

accident news

हादसा: हंसी-ख़ुशी लौट रहा था परिवार अचानक ट्रेलर ने मारी टक्कर, मां के सामने मासूम ने तोड़ा दम

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक साल की मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मां की हालत गंभीर है इस दर्दनाक हादसे के बाद मातम पसर गया है।

accident news

यह दुर्घटना धमतरी जिले की है। शुक्रवार को दोपहर साढ़े 12 बजे की है। पुलिस के मुताबिक ग्राम कोसमर्रा निवासी गैंदलाल बघेल (54) जिला अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने के लिए अपने बेटे विकास बघेल (27), बहू संगीता बाई (21) और नातिन पूर्वी (1) के साथ बाइक से आ रहा था। मकई चौक सिग्नल में टर्निंग को क्रॉस कर रहा था कि तभी पीछे से ट्रेलर क्रमांक एचआर 55 आर-9423 ने अपनी चपेट में लिया। ट्रेलर के बाएं हिस्से से टकराते ही बाइक चालक विकास और उसके पिता गैंदलाल एक तरफ फेंका गए, जबकि दूसरी तरफ संगीता बाई और बच्ची फेंंकाकर चक्के में आ गई।

accident news

शहर के ह्रदय स्थल में अचानक हुए इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। ट्रैफिक पाइंट में तैनात जवान तत्काल मदद के लिए दौड़े और घायलों को लेकर मसीही अस्पताल रवाना किया। इधर, अत्यधिक चोट लगने के कारण इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। वहीं उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो