script शहर के प्राइम लोकेशन में खोलना है दुकान तो देर न करें, निगम दे रहा बड़ा मौका, टेंडर जारी | Opportunity to open shop in prime location, tender issued | Patrika News

शहर के प्राइम लोकेशन में खोलना है दुकान तो देर न करें, निगम दे रहा बड़ा मौका, टेंडर जारी

locationधमतरीPublished: Jan 16, 2024 04:03:04 pm

आय के स्रोत बढ़ाने नगर निगम की ओर से धमतरी शहर के अंदर विभिन्न प्राइम लोकेशन पर निर्मित दुकानों का आवंटन करने के लिए निविदा निकली गई है

dhamtari_nagar.jpg
आय के स्रोत बढ़ाने नगर निगम की ओर से धमतरी शहर के अंदर विभिन्न प्राइम लोकेशन पर निर्मित दुकानों का आवंटन करने के लिए निविदा निकली गई है। अलग-अलग जगहों के 60 दुकानों के लिए टेंडर जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

नेशनल हाइवे पर पुल से नीचे गिरी स्कॉर्पियो, तातापानी महोत्सव से लौट रही महिला सहित 2 की मौत, 8 घायल



डिप्टी कमिश्नर पीसी सार्वा ने बताया कि नगर निगम की ओर से सिहावा चौक स्थित ऑडिटोरियम में 14 दुकान सदर उत्तर वार्ड स्थित शॉपिंग कांप्लेक्स के प्रथम तल में 3 दुकानें, रामपुर वार्ड पानी टंकी के पास 2 दुकानें, जालमपुर वार्ड शिवराज ग्रीन में सामने 2 दुकानें, नगर पालिका निगम हाईस्कूल के पीछे नेहरू स्कूल के पास 3 दुकानें शामिल है।
यह भी पढ़ें

लो आ गई बंपर नौकरियां, इन विभागों में होगी भर्ती, व्यापमं जारी करेगा नोटिफिकेशन

बालक चौक स्थित कॉम्प्लेक्स में द्वितीय एवं तृतीय तल में कुल 33 दुकानें, रत्नाबांधा रोड स्थित आईडीएसएमटी योजना अंतर्गत निर्मित कॉम्प्लेक्स में 3 दुकाने, इतवारी बाजार स्थित आईडीएसएमटी योजना अंतर्गत निर्मित कॉम्प्लेक्स 1 दुकान वह नगर पालिका हाई स्कूल के पीछे स्थित परिसर में एक दुकान की निविदा निकाली गई है। उल्लेखनीय है कि नगर निगम इन दिनों आर्थिक तंगी के दौर से जूझ रहा है। कर्मचारियों को समय पर वेतन देने के लिए भी दिक्कतें आती है।

ट्रेंडिंग वीडियो