सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस और मच गई चीख-पुकार, एक की मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस और मच गई चीख-पुकार, एक की मौत

Anjalee Singh | Publish: Jun, 16 2019 09:56:14 AM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

* छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक तेज रफ्तार लक्जरी बस (Passenger Bus Accident) सडक़ किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी।

* यह सडक़ दुर्घटना (Accident) रात करीब 12 बजे की है।

 

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक तेज रफ्तार लक्जरी (Bus Collides with Truck)बस सडक़ किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। इस दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई। बस कंडक्टर को चोटें आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: हादसों की दिल दहला देने वाली घटनाएं

यह सडक़ दुर्घटना शुक्रवार की रात करीब 12 बजे की है। पुलिस के मुताबिक दुबे कंपनी की बस क्रमांक सीजी 04 ई-3482 राजधानी रायपुर से धमतरी की ओर काफी तेज रफ्तार से आ रही थी। इस बीच ग्राम छाती के पास सडक़ किनारे खड़ी ट्रक क्रमांक सीजी 04 ई-4537 से जा भिड़ी। दुर्घटना में यात्री आकाश (28) पिता आनंद नार्वे निवासी अधारी नवागांव और बस कंडक्टर कमलेश ध्रुव को गंभीर रूप से चोटें आई।

हादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत

राहगीरों की मदद से संजीवनी एम्बुलेंस से तत्काल आकाश नार्वे को मसीही अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि बस कंडक्टर कमलेश ध्रुव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रायपुर रिफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

सड़क के किनारे बने बाथरूम में नहा रहा था ड्राइवर, अचानक दीवार तोड़कर अंदर घूसी ट्रक, फिर...

एसी बनाने गया था रायपुर
बताया गया है कि मृतक आकाश नार्वे एसी मिस्त्री था। एफसीआई चौक में उसकी रिपेयरिंग की दुकान है। काम के सिलसिले में ही वह रायपुर गया था, जहां से लौटते समय यह दुर्घटना हो गई। आकाश मिलनसार युवक था। उसकी मौत की खबर सुनकर नवागांव में(Accident in Chhattisgarh) शोक की लहर छा गई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned