पूर्व विधायक पिंकी के गनमैन के साथ युवकों ने की झूमा-झटकी, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

भीड़ में शामिल अज्ञात युवकों ने सीएसओ के साथ दुव्र्यवहार कर झूमा-झटकी भी की।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 03 Jan 2020, 12:29 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के नगरी से राजधानी रायपुर जा रहे मध्यप्रदेश अनुसूचित जनजाति आयोग के उपाध्यक्ष शिवराज शाह और उसकी पत्नी पूर्व विधायक पिंकी शाह की कार को पीछे से एक ट्रक चालक ने ठोकर मार दिया। पीएसओ ने जब ट्रक को रुकवाया तो वहां माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसके बाद भीड़ में शामिल अज्ञात युवकों ने सीएसओ के साथ दुव्र्यवहार कर झूमा-झटकी भी की।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक सिहावा नगरी की पूर्व विधायक पिंकी शाह अपने पति शिवराज शाह समेत परिजनों के साथ एक्स वी कार क्रमांक सीजी 04 केएक्स-0101 से राजधानी रायपुर लौट रहे थे कि तभी सिहावा चौक के पास पीछे से ट्रक क्रमांक सीजी 19 बीके-3543 के चालक ने कार को ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना के बाद कार में सवार पीएसओ तत्काल कार से उतर कर ट्रक को रुकवाने के लिए दौड़ पड़ा। किसी तरह उसने वाहन को रोक लिया। इस दरम्यान वहां कुछ युवक एकत्रित हो गए। उन्होंने ट्रक चालक का फेवर लेते हुए गनमैन के साथ गाली-गलौच कर दुव्र्यवहार किया। माहौल बिगड़ता देख कार में सवार पूर्व विधायक पिंकी शाह और उसके पति शिवराज शाह भी उतर गए।

किसी तरह हस्तक्षेप कर माहौल को शांत कराया गया। इसके बाद वे सीधे कोतवाली थाना पहुंचे और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराया। प्रार्थी कार चालक अमित रघुवंशी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279 के तहत जुर्म दर्ज किया है। इधर, इस घटना की खबर पाकर भाजपा जिलाध्यक्ष शशि पवार, कविन्द्र जैन समेत अनेक कार्यकर्ता भी थाना पहुंच गए थे।

टीआई कोतवाली, कोमल नेताम ने बताया कि कार चालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटनास्थल के पास सीसी टीवी कैमरा लगा है, जिसका फूटेज मंगाया गया है। फूटेज देखने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned