script11 लाख रुपए गबन के मामले में चार फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrested four absconding accused embezzlement of 11 lakh | Patrika News

11 लाख रुपए गबन के मामले में चार फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationधमतरीPublished: Jul 03, 2020 04:57:32 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शासकीय राशि करीब 11 लाख रुपए का गबन के मामले में फरार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

man arrested for helping opium smugglers in jodhpur

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

धमतरी. शासकीय राशि करीब 11 लाख रुपए का गबन के मामले में फरार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। न्यायालय में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि विद्युत विभाग में वर्ष 2018 के में उपभोक्ताओं द्वारा जमा की गई बिजली बिल की नकद राशि गई और चैक को विभागीय खाते में जमा ना कर अपने साथियों के खाते में जमा करने के मामले में लिपिक समेत तीन अन्य लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने पहले ही मुख्य आरोपी लिपिक जगन्नाथ मानिकपुरी को गिरफ्तार किया गया था। अब अर्जुनी पुलिस ने उसके सहयोगी योगेश कुमार सेन और बलराम शंकर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गुप्त विभाग के लिपिक जगन्नाथ मानिकपुरी ने बिजली की बिजली बिल की राशि 427290 रुपए को अपने साथी बलराम सोनकर तथा 537890 अपने को रुपए को योगेश कुमार सेन के बैंक अकाउंट में डाला था। इसके बाद दोनों से राशि वापस भी ले लिया लेकिन विभागीय खाते में जमा नहीं कराया। आरोपियों को न्यायालय न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया एक अन्य आरोपी गोपाल साहू फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो