scriptपत्रकार बनकर डॉक्टर को झोलाछाप बोल करने लगे एक लाख की मांग, जब किया देने से किया मना तो… | Police arrested Fraud Journalist for blackmailing doctor in dhamtari | Patrika News

पत्रकार बनकर डॉक्टर को झोलाछाप बोल करने लगे एक लाख की मांग, जब किया देने से किया मना तो…

locationधमतरीPublished: Sep 22, 2018 11:29:33 am

Submitted by:

Deepak Sahu

डॉक्टर को डरा-धमका कर एक लाख रुपए की मांग की

CRIME NEWS

पत्रकार बनकर डॉक्टर को झोलाछाप बोल करने लगे एक लाख की मांग, जब किया देने से किया मना तो…

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक आयर्वुेदिक डॉक्टर को डरा-धमका कर उनसे एक लाख रुपए की मांग करने के आरोप में पुलिस ने कथित दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि वे कथित रूप से अपने आप को पत्रकार बता रहे थे।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि गुरूवार को केशकाल से दो युवक धमतरी शहर में पुराना मंडी के पास स्थित मां साधना क्लीनिक में उगाही कर रहे थे। दोनों अपने आप को पत्रकार बताकर डाक्टर पलास नंदी को डिग्री दिखाने की मांग की। पलास ने उन्हें अपना पंजीयन नंबर भी दिखा दिया, इसके बाद भी वे उन्हें झोलाछाप डाक्टर है कहकर धरा-धमका कर एक लाख रुपए देने की मांग करने लगे। उनका विरोध करने के बाद काफी देर तक वे अस्पताल में ही डटे रहे।

इसके बाद पलास अस्पताल बंद कर घर चले गए। पीछे-पीछे वे दोनों भी उनके घर तक आ गए और लगातार उगाही के लिए दबाव बनाते रहे। पैसा नहीं देने पर उन्हें किसी मामले में फंसा देने की धमकी भी दी। अंतत: उनकी हरकतों से परेशान डॉक्टर ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पेट्रोलिंग पार्टी मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि तलाशी में एक युवक के पास खुखरीनुमा हथियार भी बरामद हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो