scriptघर पर महिला बेच रही थी ये नशे का सामान, जब पुलिस ने दी दबिश तो… | Police Arrested Woman for sale ganja in home Chhattisgarh | Patrika News

घर पर महिला बेच रही थी ये नशे का सामान, जब पुलिस ने दी दबिश तो…

locationधमतरीPublished: May 04, 2019 05:30:46 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने महिला के ठिकाने में दबिश देकर वहां से करीब 2 किलो गांजा (Ganja) बरामद किया गया।

ganja news

घर पर महिला बेच रही थी ये नशे का सामान, जब पुलिस ने दी दबिश तो…

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर में नशे के चलते एक युवक की हत्या के बाद पुलिस अब इसके सौदागरों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। सुबह ऐसे तीन ठिकानों पर दबिश देकर कार्रवाई की। इसमें एक महिला को 2 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के बाद जब से पुलिस की गश्त कमजोर पड़ी है, तब से शहर में अवैध शराब, गांजा समेत अन्य नशीली वस्तुओं का कारोबार काफी फलने फूलने लगा है। दिन हो या रात चौबीसों घंटे मादक पदार्थों की बिक्री हो रही है। ऐसे तत्वों पर कार्रवाई के लिए दबाव बढ़ते ही पुलिस की निंद्रा टूटी और गुरूवार को आनन-फानन में सुबह पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने रामसागर पारा के धोबी चौक में आरती रजक के ठिकाने में दबिश देकर वहां से करीब 2 किलो गांजा (Ganja)बरामद किया गया।

पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 20-ख नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। जब्त गांजा की कीमत करीब 6 हजार रुपए बताई गई है। इसके अलावा पुलिस ने मकेश्वर वार्ड और रामबाग में भी कुछ ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। ऐसी चर्चा है कि पुलिस कार्रवाई की समय रहते उन्हें सूचना मिल गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो