scriptनशे में दरिंदों ने पहले किया अप्राकृतिक कृत्य फिर ईंट से सिर कुचल हत्या कर दी | Police exposed the murder case in 24 hours three accused arrested | Patrika News

नशे में दरिंदों ने पहले किया अप्राकृतिक कृत्य फिर ईंट से सिर कुचल हत्या कर दी

locationधमतरीPublished: Nov 22, 2017 05:39:05 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

पुलिस ने नेहरू राम हत्याकांड की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। मामले में एक युवक समेत दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है।

Blind murder case

Police exposed the murder case in 24 hours three accused arrested

धमतरी. पुलिस ने नेहरू राम हत्याकांड की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। इस मामले में एक युवक समेत दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे के आदी हैं। घटना के दिन आरोपियों ने मृतक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था। अपने पाप को छुपाने के लिए ही उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था।

खून से लथ-पथ बेटा का शव सड़क पर देख कर चींख पड़ा पिता, अंतिम सहारा भी छूटा

दरअसल, घटना धमतरी के ग्राम कोलियारी की है। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह ग्राम कोलियारी में नहर के पास नेहरू राम (52) पिता मिलाप यादव की अर्धनग्न लाश मिली थी। सिर को किसी ने बुरी तरह से कुचल दिया था। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होने पर एसपी रजनेश सिंह ने साइबर क्राइम और अर्जुनी पुलिस को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी।

नानी सास की हत्या करने वाले दामाद को मिली आजीवन कारावास की सजा

पुलिस ने बताया कि घटना की रात युवक कमल ढीमर (22) और उसके दो नाबालिग साथी नशे की हालत में मिले थे। पूछताछ में इन्होंने बताया कि वे धमतरी से फिल्म देखकर आ रहे हैं। दूसरे दिन जब हत्या का यह मामला सामने आया, तो पुलिस के कान खड़े हो गए। सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया, तो इस हत्याकांड में उनकी संलिप्तता का संदेह हुआ।

9वीं के स्टूडेंट की अचानक बिगड़ी तबीयत, जब पानी समझकर पी लिया व्हाइटनर

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बहरहाल, पुलिस ने आरोपी कमल ढीमर और उसके दो नाबालिग साथियों के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक ग्राम बोडऱा का रहने वाला था।

अचानक पुलिस छावनी में तब्दील हुई यह कॉलोनी, 360 मकानों की हुई तलाशी

हत्या का कारण
पुलिस ने बताया कि घटना के दिन आरोपियों ने नशे की हालत में नेहरू राम यादव के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था। मृतक ने इस मामले को सार्वजनिक करने की धमकी भी दी थी। इसके बाद तीनों ने मिलकर पहले उसका गला दबा दिया, फिर वहां पर पड़ी ईंट से सिर कुचल दिया। हत्या करने के बाद वे कोलियारी से धमतरी आ गए और यहां भी बोनफिक्स का नशा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो