script

खून से लथपथ बाथरूम में मिली थी डॉक्टर की लाश, 30 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

locationधमतरीPublished: May 25, 2019 12:07:18 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

डॉक्टर की बेरहमी से हत्या (Crime news) कर दी गई।मामले को 30 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस (Chhattisgarh Police) को अब तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है

crime news

खून से लथपथ बाथरूम में मिली थी डॉक्टर की लाश, 30 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक डॉक्टर की बेरहमी से हत्या (Crime news) कर दी गई।मामले को 30 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस (Chhattisgarh Police) को अब तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है, जिसके बल पर जांच की दिशा तय हो।

बुधवार की रात शहर के गुजराती कालोनी में अकेले रहने वाले एक निश्चेतना विशेषज्ञ (Anesthesiologist) डा. प्रभाकर राव की नृशंस पूर्वक हत्या हो गई। अज्ञात हत्यारे ने बाथरूम में धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। मामले को 30 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस को अब तक ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है, जिसके बल पर जांच की दिशा तय हो। मृतक के मोबाइल का कॉल भी ट्रेस किया जा रहा है।

इधर पिता की मौत की खबर पाकर दोनों बेटियां शुक्रवार को घर लौट आई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह चोरी का मामला नहीं लग रहा है, इसलिए बेटियों का बयान दर्ज करने के बाद ही पुलिस को पता चलेगा कि घर में चोरी हुई है या नहीं। घर की नौकरानी उर्वशी ध्रुव और कालोनी के चौकीदार डोमेन्द्र सिन्हा से भी पूछताछ की जा रही है।

बहरहाल, शुक्रवार को दिनभर कोतवाली पुलिस (Chhattisgrah Police) की टीम इस अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए कड़ी मशक्कत करती रही। पुलिस संपत्ति विवाद, पुरानी रंजिश, चोरी या फिर कोई और बात हो, इसलिए हर एंगल से जांच कर रही है (Crime news) ।

ट्रेंडिंग वीडियो