scriptघर से आ रही थी चीखने की आवाज, डर के मारे कुछ न कर पाए पड़ोसी और चीखें हो गई खामोश | Police questioned three in mother and son murdered in Ratnabandha | Patrika News

घर से आ रही थी चीखने की आवाज, डर के मारे कुछ न कर पाए पड़ोसी और चीखें हो गई खामोश

locationधमतरीPublished: Jan 16, 2018 07:49:11 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी में मां-बेटे की दिल दहला देने वाले हत्याकांड पर अभी भी रहस्य का पर्दा पड़ा हुआ है। पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

mother and son murder case in dhamtari

घर से आ रही थी चीखने की आवाज, डर के मारे कुछ न कर पाए पड़ोसी और चीखें हो गई खामोश

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में मां-बेटे की दिल दहला देने वाले हत्याकांड पर अभी भी रहस्य का पर्दा पड़ा हुआ है। पुलिस की चार टीमें भी कातिल को नहीं ढूंढ पाई है। सोमवार को दूसरी बार एसपी रजनेश सिंह ने घटनास्थल की दोबारा जांच-पड़ताल की। बताया गया है कि गांव के तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

NTPC के अफसर ने शादीशुदा महिला से की डर्टी टॉक, कहा – चुपचाप कमरे में चली आओ, वरना…

उल्लेखनीय है कि गुरूवार की देर रात शहर से लगे ग्राम रत्नाबांधा में महिला अमृता नागरची (50) और उसके पुत्र दिनेश नागरची (19) की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। इस दोहरे हत्याकांड को आज चार दिन बीत गया, लेकिन कोतवाली पुलिस का हाथ अब तक कातिलों के गिरेबान तक नहीं पहुंच सका है।

12 साल पार बसें और 15 वर्ष पुरानी ट्रकें अब होंगी जब्त, परिवहन विभाग ने बताई ये बड़ी वजह

सूत्रों के मुताबिक घटना दिनांक को अमृता बाई के घर से चीख-चिल्लाने की आवाज भी आई थी, लेकिन आसपास रहने वालों की हिम्मत नहीं हुई। उधर, सोमवार को पुन: एसपी रजनेश सिंह, एएसपी केपी चंदेल व अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और करीब घंटेभर तक रूककर आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की।

कलक्टर ने फूड कंट्रोलर को लगाई लताड़, कहा – कुर्सी में बैठने से काम नहीं होगा, फील्ड में जाओ

तीन दोस्त हिरासत में
पुलिस ने मृतक दिनेश नागरची के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इनसे कुछ अहम जानकारी मिली है, जिसके आधार पर यह मामला जल्द सुलझने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

एसपी रजनेश सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले की हर पहलु से जांच कर रही है। घटनास्थल का फिर से निरीक्षण किया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है। उम्मीद है कि जल्द ही मां-बेटे के हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो