scriptपुलिस उप-निरीक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में पता चली सुसाइड की ये बड़ी वजह | Police sub-inspector commits suicide by hanging in Dhamtari | Patrika News

पुलिस उप-निरीक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में पता चली सुसाइड की ये बड़ी वजह

locationधमतरीPublished: Jun 05, 2021 09:38:40 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक पुलिस उप-निरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। लंबे समय से वह अस्वस्थ थे। मौके पर पहुंचकर रुद्री पुलिस ने जांच अपनी शुरू कर दी है।

Suicide

Suicide

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक पुलिस उप-निरीक्षक (Police sub-inspector suicide) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। लंबे समय से वह अस्वस्थ थे। मौके पर पहुंचकर रुद्री पुलिस ने जांच अपनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: रिटायरमेंट के एक दिन पहले सहायक आबकारी आयुक्त ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पता चली ये बड़ी वजह

पुलिस के मुताबिक आजाक थाना में पदस्थ पुलिस उप-निरीक्षक टिम्बक राम नायक (56) ने शनिवार को सुबह अपनी पत्नी को मंदिर में भेजने के बाद पंखे में फंदा बनाकर फांसी पर झुल गया। उसकी पत्नी जब मंदिर से लौटी, तब इसका पता चला। इसके बाद खबर पाकर तत्काल रुद्री पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

बताया गया है कि नायक लंबे समय से वह शारीरिक अस्वस्थता से परेशान थे। हाथ-पैर में दर्द होने का काफी इलाज भी कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। संभवत: इसी वजह से उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया। बता दें कि पांच साल पहले बस्तर में पदस्थ उनके पुत्र भुनेश्वर नायक की मलेरिया के चलते मौत हो गई थी। वह किस्टारम थाना में डीआरजी का जवान था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो