scriptनदी में नहाने गए थे मंदिर के पुजारी, डूबने से हो गई मौत | Priest death due to drowning in river in Dhamtari | Patrika News

नदी में नहाने गए थे मंदिर के पुजारी, डूबने से हो गई मौत

locationधमतरीPublished: Feb 17, 2020 07:41:11 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी जिले में महानदी में डूबने से मंदिर के पुजारी की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

children died

बड़ौद के पास जहांगीरपुरा की घटना, पुलिस ने मर्ग कायम किया,बड़ौद के पास जहांगीरपुरा की घटना, पुलिस ने मर्ग कायम किया,बीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत,बीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत,Three children die after drowning in pond

धमतरी/करेली बड़ी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में महानदी में डूबने से मंदिर के पुजारी की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

यह मामला करेली बड़ी चौकी क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि ग्राम कुंडेल निवासी फगुवाराम धुव (65) पिता हीरासिंह लोमश ऋषि आश्रम के पास बूढ़ादेव मंदिर में पुजारी था। अलसुबह वह नहाने के लिए नदी में आया था।
अचानक मिर्गी आने से वह नदी मेंं गिर गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। सुबह मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए श्रद्धालु मंदिर पहुंचे, तो नदी में शव को तैरता देख सन्न रह गए। जब पास जाकर देखा तो पता चला कि यह लाश मंदिर के पुजारी की है। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई।
एसआई भूपेन्द्र चन्द्रा अपनी टीम के साथ पहुंचे और लाश को नदी से बाहर निकला गया। पंचनामा कार्रवाई और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो