scriptतालाब सौंदर्यीकरण के लिए बन रहे बाउंड्रीवाल का जनता ने किया विरोध, कहा – करेंगे धरना प्रदर्शन | Public protest against beautification of pond in chhattisgarh | Patrika News

तालाब सौंदर्यीकरण के लिए बन रहे बाउंड्रीवाल का जनता ने किया विरोध, कहा – करेंगे धरना प्रदर्शन

locationधमतरीPublished: Aug 02, 2018 12:50:07 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ के मकई तालाब के सौंदर्यीकरण के नाम पर बाउंड्रीवाल निर्माण करने का लोगों ने विरोध किया है।

 beautification of pond

तालाब सौंदर्यीकरण के लिए बन रहे बाउंड्रीवाल का जनता ने किया विरोध, कहा – करेंगे धरना प्रदर्शन

धमतरी. छत्तीसगढ़ के मकई तालाब के सौंदर्यीकरण के नाम पर बाउंड्रीवाल निर्माण करने का लोगों ने विरोध किया है। उनका कहना है कि इससे सभी घरों का रास्ता बंद हो जाएगा और उन्हें आने-जाने में परेशानी होगी। उन्होंने तत्काल इस कार्य पर रोक लगाने की मांग की है।

बता दे कि मकई तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए शासन से करीब 1 करोड़ 30 लाख रुपए मिले है। इस पैसे से तालाब के चारों ओर सड़क, पाथ-वे, बाउंड्रीवाल, गार्डनिंग किया जाना प्रस्तावित है। इसके तहत बुधवार को बाउंड्रीवाल के लिए जैसे ही गड्डा खोदने का काम शुरू किया गया, आसपास रहने वाले लोगों ने विरोध शुरू कर दिया।

इकबाल गोंड का कहना है कि बाउंड्रीवाल करने का कोई औचित्य नहीं है। जान बुझकर परेशान करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। राजू नंदा ने कहा कि नगर निगम प्रशासन को सौंदर्यीकरण जरूर करना चाहिए, लेकिन बाउंड्रीवाल कर लोगों के घरों का रास्ता बंद नहीं करना चाहिए। मोहम्मद अशरफ खिलची,राजेन्द्र सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, हरिश आदि का कहना है कि नगर निगम प्रशासन ने बाउंड्रीवाल के काम को अगर नहीं रोका, तो निगम के सामने धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो