scriptभीषण सड़क हादसा: पंजाब नेशनल बैंक के 3 कर्मचारियों की दर्दनाक मौत | Punjab National Bank three employee death in road accident | Patrika News
धमतरी

भीषण सड़क हादसा: पंजाब नेशनल बैंक के 3 कर्मचारियों की दर्दनाक मौत

गंभीर रूप से घायल बैंक प्रबंधक एस कवि को रायपुर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

धमतरीJun 30, 2018 / 07:36 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

भीषण सड़क हादसा: पंजाब नेशनल बैंक के 3 कर्मचारियों की दर्दनाक मौत

धमतरी. बीती रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में पंजाब नेशनल बैंक के 3 कर्मचारियों की मौत हो गईं, जबकि गंभीर रूप से घायल बैंक प्रबंधक एस कवि को रायपुर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।
यह हादसा शुक्रवार की रात करीब साढ़े 10 बजे नगरी मार्ग में केरेगांव मोड़ के पास हुईं। पुलिस के मुताबिक नगरी पंजाब बैंक के अधिकारी-कर्मचारी बैंक कार्य से धमतरी आए थे।

काम निबटाकर सभी रात में वापस नगरी लौट रहे थे, कि तभी उनकी कार क्रमांक ओडी 02 एएस-5970 को केरेगांव मोड़ के पास एक अन्य भारी वाहन ने पीछे से ठोकर मार दिया दिया, जिससे कार सड़क किनारे दूर फेंका गया। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि मौके पर ही 3 बैंक कर्मियों की मौत हो गईं। मृतकों का नाम कैशियर कामेश प्रसाद सिंह (50) निवासी ग्राम चरौदा, क्लर्क दिवांशु चंद्राकर (28) और पीएनबी मेट लाइफ के एजेंट तारकेश्वर साहू (40) निवासी गुंडरदेही है, जबकि बैंक प्रबंधक एस कवि को गंभीर रूप से चोटे आई है। उसे रायपुर के एमएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
केरेगांव थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल बैंक अधिकारी को अस्पताल भिजवाया। पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी विवेचना में लिया है।

सड़क हादसे पर सीएम ने जताया शोक
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राज्य के धमतरी जिले में नगरी-सिहावा मार्ग पर केरे गांव के पास बीती रात हुए सड़के हादसे में पंजाब नेशनल बैंक के दो कर्मचारियों और बैंक के ही एक बीमा एजेंट की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगतों के शोक-संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब दिवंगतों का वाहन बेकाबू होकर खाई में गिर गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो