scriptबहन के साथ कर रहा था गलत काम इसलिए भाई ने आशिक और उसकी मां को उतारा मौत के घाट | Ratnabandha blind murder case exposed in Dhamtari | Patrika News

बहन के साथ कर रहा था गलत काम इसलिए भाई ने आशिक और उसकी मां को उतारा मौत के घाट

locationधमतरीPublished: Jan 18, 2018 07:40:35 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी जिले के रत्नाबांधा गांव में मां-बेटे की दिल दहला देने वाली हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Ratnabandha murder case

Ratnabandha blind murder case exposed in Dhamtari

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के रत्नाबांधा गांव में मां-बेटे की दिल दहला देने वाली हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी नीरज मरकाम 22 साल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए टंगिया को उसके घर से बरामद कर लिया गया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी नीरज ने गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक दिनेश का उसकी बड़ी बहन के साथ अफेयर चल रहा था। यह बात आरोपी को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। आरोपी ने कई बार दिनेश को अपनी बहन के साथ मिलने से मना किया था। लेकिन दिनेश अपनी प्रेमिका के प्रेम में इस कदर पागल था कि मना करने के बावजूद वो मिलता था। इस पर नीरज आगबबूला हो गया और उसने दिनेश की हत्या की योजना बनाई।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि विगत 11 जनवरी की रात खतरनाक मंसूबों के साथ आरोपी नीरज दीवार फांदकर दिनेश के घर में घुस गया। फिर मां और टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर मां-बेटे की हत्या कर दी।

ये है पूरा मामला
महिला अमृता बाई (48) पति रामलाल नगारची और उसके 19 साल के बेटे दिनेश की घर में खून से लथपथ लाश मिली। इस घटना की जानकारी शुक्रवार शाम 5 बजे उस समय हुई, जब बड़ी बेटी सविता घर आई और दरवाजा खोलने के लिए कहा।

अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर वह पीछे छत से अंदर गई, तो कमरे में बिस्तर में भाई दिनेश की औंधे मुंह रक्तरंजित लाश मिली। नीचे मां की लाश भी खून से लथपथ स्थिति में मिली। उसकी चीख-पुकार सुनने के बाद आसपास के लोग आ गए। तत्काल इसकी सूचना अर्जुनी पुलिस को दी गई।
थाना प्रभारी ने अपने आलाधिकारियों को इसकी जानकारी देकर घटनास्थल पर पहुंच गए। सविता नगारची ने बताया कि उसकी मां भाई दिनेश के लिए पिछले कुछ दिनों से बहू की तलाश में थी। वह जल्द ही उसकी शादी कर अपना कर्तव्य पूरा करना चाहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो