scriptभारी बारिश से नदी-नाले उफान पर, जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे ग्रामीण | rivers and streams are in spate due to heavy rain | Patrika News

भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर, जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे ग्रामीण

locationधमतरीPublished: Aug 13, 2019 04:12:14 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जिले के वनांचल में भारी बारिश (heavy rain) से वनाचल रिसगाव ,बोरई के नदी नाले उफान पर है राहगिरो की परेशानी से निजात दिलाने बोरई पुलिस राहत दल के साथ नदी किनारे डटी रही।

heavy rain

भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर, जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे ग्रामीण

धमतरी. छत्तीसगढ़ के जिले के वनांचल में भारी बारिश (heavy rain) से वनाचल रिसगाव ,बोरई के नदी नाले उफान पर है राहगिरो की परेशानी से निजात दिलाने बोरई पुलिस राहत दल के साथ नदी किनारे डटी रही। नदी मे बाढ कम होने पर सकुशल सभी को नदी पार कराया गया।

उल्लेखनीय है की सिहावा विधान सभा व जिले के अंतिम छोर पर बसा बोरई व रिसगाव आज अजादी के सत्तर दशक के बाद भी विकास के लिए बाट जोह रहा है हर साल बारिश मे बोरई मार्ग के सीतानदी व आठ दहारा नदी मे हल्की सी बारिश मे भी बाढ की स्थिति आ जाती है उसके बाद भी रपटा के उपर पूल निर्माण नही कराने से यहा के ग्रामीणो को आवाजाही मे परेशानियो का सामना करना पडता है अभी रात भर बारिश के चलते सुबह से ही नदी उफान पर था जहा कार ट्रक,बस , बाईक सवार चार घण्टे फसे रहे बोरई पुलिस की सूझबूझ के चलते यहा हालात संभल गये पानी कम होने पर जवानो ने दोपहीया वाहन व राहगीरो को पार कराया।

heavy rain

बोरई टीआई, नोहर सिह मण्डावी ने बताया सुबह से नदी उफान पर है नदी के दोनो तरफ गाड़ियों का लाईन लगा था छ: बजे से हम लोग यहा डटे हुए है। दस बजे के आस पास पानी कम होने पर पहले बड़ी गाड़ियों गाइड लाइन करते हुए पार करायेजब तक पानी और कम होने की स्थिती मे कार व दोपहिया वाहनो को सकुशल नदी पार करा कर नदी के पास ही डटे है बारिश कम नही हो रही है कभी भी बाढ बढ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो