scriptअनियंत्रित होकर पलटी महिला मजदूरों से भरी हुई पिकअप, 4 की हालत गंभीर | Road accident in Dhamtari many women worker injured | Patrika News

अनियंत्रित होकर पलटी महिला मजदूरों से भरी हुई पिकअप, 4 की हालत गंभीर

locationधमतरीPublished: Jul 15, 2019 12:16:06 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

सोमवार की सुबह एक गंभीर सडक़ हादसा हो गया जिसमें महिला मजदूरों को लेकर खेत जा रही पिकअप के पलटने से दर्जनभर मजदूर घायल हो गए।

road accident

अनियंत्रित होकर पलटी महिला मजदूरों से भरी हुई पिकअप, 4 की हालत गंभीर

शैलेन्द्र नाग@धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सोमवार की सुबह एक गंभीर सडक़ हादसा (Raod accident) हो गया। जिसमें महिला मजदूरों को लेकर खेत जा रही पिकअप के पलटने से दर्जनभर मजदूर घायल (Worker injured) हो गए। घायलों को तत्काल कुरुद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया गया है, जिनमें से 4 मजदूरों की हालत गंभीर है।

बाजार जा रहे थे गांव वाले अचानक बीच नदी में बंद हो गई मोटरबोट, ग्रामीणों ने एेसे बचाई जान

road accident in dhamtari

उल्लेखनीय है कि सोमवार को सुबह कुरूद ब्लाक के ग्राम अतंग से पिकअप क्रमांक सीजी 23-1084 से करीब 25 महिला मजदूरों को लेकर एक किसान अपने खेत में जा रहा था, इस बीच रास्ते में वाहन अनियंत्रित हो गई और सडक़ के किनारे जाकर पलट गई । इस दुर्घटना में वाहन में सवार सभी महिलाओं को चोटे आई है।

हाइवे पर पलटा ईंधन से भरा टैंकर, बाल्टी और डिब्बों में डीजल भरकर भागे लोग

इनमें से फुलेश्वरी बाई (42), टिकेश्वर साहू (38), सुखबाती बाई साहू (45), कमला चेलक (40) दिली साहु (18) को गंभीर रूप से चोटें आई है । घायल सभी महिलाओं को राहगीरों की मदद से तत्काल कुरूद लाकर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल चार महिला मजदूरों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद कांग्रेस-भाजपा से जुड़े बड़ी संख्या में लोग घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच गए थे। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Road accident की सभी खबरें यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो