scriptबाइक पर मासूम सहित थे 4 लोग, मोड़ पर ट्रेलर ने ले लिया चपेट में, बच्ची की हालत गंभीर | Road Accident in Dhamtari, mother and daughter injured seriously | Patrika News

बाइक पर मासूम सहित थे 4 लोग, मोड़ पर ट्रेलर ने ले लिया चपेट में, बच्ची की हालत गंभीर

locationधमतरीPublished: May 03, 2019 02:06:32 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

बताया जा रहा है कि अस्पताल में बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

kids injured

बाइक पर मासूम सहित थे 4 लोग, मोड़ पर ट्रेलर ने ले लिया चपेट में, बच्ची की हालत गंभीर

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में बाइक को एक ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। इस घटना में महिला और उसकी 1 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटनास्थल पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को अस्पताल में ले गए। जहां उनका इलाज जारी है। मिली जानकरी के अनुसार बच्ची की हालत गंभीर है। दुर्घटना के पुलिस के जवानों ने ट्रेलर चालक को हिरासत में लेकर वाहन जप्त कर लिया है। बाइक पर बच्ची समेत 4 लोग थे। जो ट्रैफिक नियमों के भी खिलाफ है।

accident

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना आज दोपहर 12:30 बजे की है। बताया गया है कि रायपुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर जो बस्तर की तरफ जा रहा था। तभी धमतरी के घड़ी चौक स्थित ट्राफिक पॉइंट में वाहन को मोड़ते समय उसने एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक में सवार ग्राम कोसमर्रा निवासी संगीता बाई बघेल (21 साल ) उसकी बच्ची पूर्वी बघेल (1 साल ), पति विकास बघेल और पिता गेंद लाल बघेल बाइक से दूर जा छिटके । इस बीच ट्रेलर की चपेट में आने से संगीता बाई और उसकी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि अस्पताल में बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

accident
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो