scriptलूट की नियत से बदमाशों ने कार सवार युवती को मारी गोली, हालत गंभीर | robbery miscreants shot a car rider condition is serious | Patrika News

लूट की नियत से बदमाशों ने कार सवार युवती को मारी गोली, हालत गंभीर

locationधमतरीPublished: Nov 06, 2020 03:43:07 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शहर की एक बेटी हरियाणा में गोली कांड का शिकार हो गई। लूट की नीयत से अज्ञात लूटेरों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

police-crime-scene-murder-do-not-cross-shut.jpg

MUrder

धमतरी. शहर की एक बेटी हरियाणा में गोली कांड का शिकार हो गई। लूट की नीयत से अज्ञात लूटेरों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। धमतरी से परिजन गुरुग्राम हरियाणा के लिए रवाना हो गए है।

उल्लेखनीय है कि सिहावा चौक स्थित आटो पार्ट्स व्यवसायी रविन्द्र शर्मा (अधारी नवागांव) की पुत्री पूजा शर्मा (24) गुरुग्राम हरियाणा में विप्रो आईटी कंपनी में कार्यरत है। मंगलवार की देर शाम वह अपने दोस्त के साथ कार क्रमांक यूके 17 एफ-5128 में सवार होकर निकली थी। सेक्टर-31 मार्केट के सामने गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर बुक किए फ्लेट को देखने के बाद रात को लौट रही थी।

इस बीच तीन बाइक सवार अज्ञात युवकों ने उनका पीछा कर ओवरटेक कर कार को रोक दिया और कार का शीशा नीचे करने का इशारा करने के बाद पूजा को गोली मार दी। बताया गया है कि कार को पूजा चला रही थी। तीनों आरोपी मॉस्क लगाए हुए थे। घटना के बाद तत्काल पूजा शर्मा को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए बेंटीलेटर पर रखा गया है।

दूसरे दिन बुधवार को सुबह इसकी सूचना पिता रविन्दर शर्मा को मिली। इसके बाद तत्काल वह गुरुग्राम रवाना हो गए है। इस घटना को लेकर परिजन व शहरवासी सकते में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो