scriptअपनी गंदी शौक को पूरा करने मैनेजर से की लूट, पुलिस ने बदमाशों को रंगे हाथों दबोचा | robbery of the manager, three accused arrested | Patrika News

अपनी गंदी शौक को पूरा करने मैनेजर से की लूट, पुलिस ने बदमाशों को रंगे हाथों दबोचा

locationधमतरीPublished: May 22, 2019 06:10:17 pm

उनके कब्जे से बाइक, मोबाइल और नगदी रकम जब्त कर कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमांड पर भेज दिया गया।

CG News

अपनी गंदी शौक को पूरा करने मैनेजर से की लूट, पुलिस ने तीनों बदमाश को रंगे हाथों दबोचा

धमतरी. ग्रामीण बैंक के फील्ड मैनेजर को चाकू मारकर लूटपाट करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है। उनके कब्जे से बाइक, मोबाइल और नगदी रकम जब्त कर कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमांड पर भेज दिया गया।
जिले में बाइक सवार से लूट का यह मामला करेली बड़ी चौकी क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि क्रेडिट एक्सिस ग्रामीण लिमिटेड आफिस में फील्ड मैनेजर के पद पर सुदेश तांड़ी (24) पिता नरेन्द्र तांड़ी कार्यरत है मंगलवार की देर शाम 6 बजे वह किसी काम से अपनी बाइक क्रमांक सीजी 06 जीबी-4988 से ग्राम पोंड जा रहा था कि तभी वह लघुशंका के लिए बेलाही घाट में रूक गया।
बाइक को खड़ी कर वह नदी जैसे ही उतरने लगा, उसे तीन युवकों ने घेर लिया। इसके बाद चाकू से उस पर वार कर जमीन में गिरा दिया। पश्चात जान से मारने की धमकी देकर उसके जेब में रखा 15 सौ रुपए नगदी समेत मोबाइल और बाइक लूटकर फरार हो गया। इधर, लूट की सूचना पाकर तत्काल करेली बड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और प्रार्थी सुदेश तांड़ी के बताए हुलिए के आधार पर पतासाजी में जुट गया।
इस बीच दूसरे दिन बुधवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की तीन संदिग्ध युवक गागरा नहर पुल के पास बाइक और मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। इस पर तत्काल पुलिस अलर्ट हो गई और मौके पर घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। चौकी प्रभारी भूपेन्द्र चन्द्रा ने बताया कि पकड़े युवकों का नाम चन्द्रशेखर उर्फ भोजराम उर्फ जानी साहू (19) पिता टुकेश्वर राम ग्राम दोनर, डामन लाल यादव (23) पिता अमर सिंह यादव ग्राम निकुम (दुर्ग) तथा एक नाबालिग है। इनके पास से लूट की बाइक, मोबाइल और 5 सौ रुपए बरामद किया गया।

भेजा गया जेल
विवेचना के बाद दोपहर में तीनों को धारा 394 के तहत तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने लूट का यह मामला 36 घंटे के भीतर सुलझा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो