scriptअफवाह का असर: आधे घंटे में ही 90 फीसदी दुकानों के गिरे शटर | Rumor effect: 90 percent shops shutter in half an hour | Patrika News

अफवाह का असर: आधे घंटे में ही 90 फीसदी दुकानों के गिरे शटर

locationधमतरीPublished: Jun 03, 2020 04:36:07 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

गुमाश्ता एक्ट के तहत कार्रवाई होने की फैली अफवाह के बाद शहर में अधिकांश दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिर गए। करीब आधे घंटे में 90 फीसदी दुकान बंद हो गई।

अफवाह का असर: आधे घंटे में ही 90 फीसदी दुकानों के गिरे शटर

अफवाह का असर: आधे घंटे में ही 90 फीसदी दुकानों के गिरे शटर

धमतरी. गुमाश्ता एक्ट के तहत कार्रवाई होने की फैली अफवाह के बाद शहर में अधिकांश दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिर गए। करीब आधे घंटे में 90 फीसदी दुकान बंद हो गई। व्यवसायी अपने दुकान के बाहर खड़े होकर निगम का इंतजार कर रहे थे। लेकिन, निगम का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा।

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन में मिली छूट के बाद शहर के 98 फीसदी दुकाने खुल रही है। मंगलवार को भी दुकान ने अपने निर्धारित समय पर खुली। करीब आधा घंटे के बाद किराना दुकान कपड़ा समेत अन्य दुकानों में खरीदी करने के लिए ग्राहक भी पहुंचे। दुकान खोलने के करीब 3 घंटे बाद शहर में किसी ने निगम प्रशासन की ओर से गुमाश्ता एक्ट के तहत कार्यवाही होने की अफवाह फैला दी। इसके बाद तो शहर के व्यापारी सकते में आ गए। कार्रवाई के भय से अपनी दुकानों बंद कर दिया।

कुछ व्यवसायी दुकानों के शटर को आधा उठाकर ग्राहकों को सम्मान देते नजर है। इस दौरान जैसे ही पुलिस की हर शहर से होते हुए गुजरी व्यवसायी सकते में आ गए। वे अपनी दुकानों को बंद कर बाहर निकल कर खड़े हो गए। काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब कोई अधिकारी कार्रवाई के लिए नहीं आया तब व्यापारियों ने राहत की सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो