scriptरोज हो रहा है करोड़ों का लेन-देन फिर भी बैंकों में सुरक्षा ताक पर | SBI don't have proper security in Chhattisgarh | Patrika News

रोज हो रहा है करोड़ों का लेन-देन फिर भी बैंकों में सुरक्षा ताक पर

locationधमतरीPublished: Sep 13, 2018 03:49:37 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

त्यौहारी सीजन शुरू होने के साथ ही बैंकोंं में रकम निकालने के लिए लोगों की भीड़ लगातार बढ़ रही है।

bank news

रोज हो रहा है करोड़ों का लेन-देन फिर भी बैंकों में सुरक्षा ताक पर

धमतरी. त्यौहारी सीजन शुरू होने के साथ ही बैंकोंं में रकम निकालने के लिए लोगों की भीड़ लगातार बढ़ रही है। पत्रिका ने बुधवार को शहर के स्टेट बैंक और देना बैंक का मुआयना किया। देखा गया कि बैंक के केस काउंटर में रकम निकालने और जमा करने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी।वहीं कुछ पेंशनधारक खातों को अपडेट कराने के लिए पहुंचे थे। भारी भीड़ होने के चलते उन्हें काफी परेशानी हो रही थी।

बैंकों में लगने वाली लाइनों में महिला, पुरूष, सीनियर सिटीजन में कोई अंतरभेद नहीं हो रहा था। जबकि सुरक्षा मेंं तैनात गार्ड ड्यूटी के दौरान बैंकों के कामकाज में ही सहयोग में जुटे रहे। गौरतलब है कि राष्ट्रीयकृत बैंक होने के चलते अधिकांश व्यापारी वर्ग चेक और बड़ी रकम लेकर आते हैं, लेकिन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं होने से उन्हें परेशानी हो रही है। ऐसे मेंं बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दिया है।

स्टेट बैंक के मुख्य प्रबंधक एसपी अग्रवाल ने बताया कि बैंक की सुरक्षा के मद्देनजर गनधारी गार्ड की ड्यूटी लगाई गई है।सीसी टीवी कैमरे से भी संदिग्ध लोगों पर नजर रखा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो