scriptकैशलेस हुआ ATM: बैंको में भी कैश की किल्लत, लोगो में दिखा आक्रोश | Shortage of cash in ATM | Patrika News
धमतरी

कैशलेस हुआ ATM: बैंको में भी कैश की किल्लत, लोगो में दिखा आक्रोश

दोपहर बाद शहर के 10 फीसदी एटीएम में कैश खत्म हो गया, जिसके बाद उपभोक्ताओं को परेशानी उठाना पड़ा

धमतरीApr 29, 2018 / 12:42 pm

Deepak Sahu

cg new

धमतरी. शादी सीजन होने के कारण उपभोक्ता सामान खरीदी करने समेत अन्य जरूरी काम के लिए दिनभर एटीएम पहुंचते रहे। शहर के अधिकांश एटीएम मेंं सुबह 9.30 बजे से उपभोक्ताओं की लाइन लगी रही। दोपहर बाद शहर के 10 फीसदी एटीएम में कैश खत्म हो गया, जिसके बाद उपभोक्ताओं को परेशानी उठाना पड़ा।

पत्रिका ने स्टेट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, सेंट्रल बैंक, एचडीएफसी, सिंडीकेट समेत अन्य एटीएम का जायजा लिया। देखा गया कि स्टेट बैंक के एक एटीएम मेंं उपभोक्ता कैश निकालने के लिए लंबी लाइन मेंं खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

दोपहर 12 बजे के बाद पीडी नाला स्थित स्टेट बैंक के एटीएम समेत शहर के करीब 10 फीसदी एटीएम खाली हो गया। शाम 4 बजे के बाद उपभोक्ताओं को शहर में अलग-अलग जगह स्थित एटीएम का चक्कर काटना पड़ा।

हितग्राही, रामेश्वर मंडावी ने कहा नोटबंदी के बाद भी एटीएम मेंं कैश की किल्लत बनी हुई है। शादी सीजन होने के कारण कैश के लिए एटीएम का चक्कर लगाना पड़ रहा है।

हितग्राही,नरेश पटेल ने कहा स्टेट बैंक के एटीएम मेंं सर्वर डाउन होने की समस्या ज्यादा रहती है। इसके बाद भी बैंक प्रबंधक ध्यान नहीं देते। व्यवस्था को दुरूस्त कराना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो