मां के साथ घर लौट रहे बेटे की बाइक का बिगड़ा बैलेंस, ट्रक के पीछे जा घुसी गाड़ी, हुई दर्दनाक मौत

मां के साथ घर लौट रहे बेटे की बाइक का बिगड़ा बैलेंस, ट्रक के पीछे जा घुसी गाड़ी, हुई दर्दनाक मौत

Deepak Sahu | Publish: Mar, 17 2019 11:27:00 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 11:30:48 AM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

बाइक का बैलेंस बिगड़ने से ट्रक के पीछे जा घुसी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

भखारा. लगातार सड़क दुर्घटना बढ़ती ही जा रही है। आये न जाने कितने लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ती। ऐसे हादसे अक्सर लापरवाही ही वजह से होते है। छत्तीसगढ़ में भी एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जहां बाइक का बैलेंस बिगड़ने से ट्रक के पीछे जा घुसी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक का बिगड़ा बैलेंस
भखारा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 2 बजे ट्रक क्रमांक-सीजी-04, एलक्यू-6422 रायपुर से गिट्टी खालीकर वापस भानुप्रतापपुर जा रही थी। इस दौरान भखारा नगर पंचायत के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक क्रमांक-सीजी-04-एलसी-0379 के चालक मितेश पिता भानु साहू अपना नियंत्रण खो बैठा।

ट्रक के पीछे जा घुसी बाइक
इससे बाइक ट्रक के पीछे जा घुसी। इस घटना में मितेश के सिर मेंं गंभीर चोटे आई थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक मितेश अपनी मां के साथ रायपुर से भखारा निवासी गोपी साहू के घर आया था।

ट्रक और ऑटो से हुई भिड़ंत

कुछ दिन पहले राधानी रायपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned