script

ट्रैफिक के लिए सड़क पर उतरे एसपी, दिया ये निर्देश

locationधमतरीPublished: Jan 01, 2019 10:32:31 am

Submitted by:

Deepak Sahu

न्यू ईयर को लेकर पुलिस ने अपनी आवश्यक सभी तैयारी पूरी कर ली है। रूद्री-गंगरेल समेत संवेदनशील इलाकोंं में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

cg news

ट्रैफिक के लिए सड़क पर उतरे एसपी, कानून व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश

धमतरी. न्यू ईयर को लेकर पुलिस ने अपनी आवश्यक सभी तैयारी पूरी कर ली है। रूद्री-गंगरेल समेत संवेदनशील इलाकोंं में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। इसके अलावा शहर में लगे मेंं सीसी टीवी कैमरे से हुड़दंगियों पर नजर रखी जाएगी।
उल्लेखनीय है कि वर्ष-२०१८ की बिदाई और २०१९ का स्वागत करने के लिए युवाओं में काफी उत्साह है। नववर्ष के एक दिन पहले ही वे न्यू ईयर को सेलीब्रेट करने के लिए तैयारी कर लिए हैं। इसके लिए उन्होंने हॉटल, रेस्टोरेंट में बुकिंग भी करा लिया है। उधर न्यू ईयर को देखते हुए शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए सोमवार को एसपी रजनेश सिंह, निगम कमिश्नर रमेश जायसवाल ने अपने मातहात कर्मचारियों के साथ गोल बाजार समेत शहर के प्रमुख चौक-चौराहों का भ्रमण कर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिशा-निर्देश दिया।
उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि शांति व्यवस्था को भंग करने वाले तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान चेम्बर नेता नरेन्द रोहरा समेत व्यापारियों ने सदर में टै्रफिक व्यवस्था को दुरूस्त कराने की मांग की, जिस पर उन्होंने टै्रफिक इंचार्ज को व्यवस्था सुधारने के लिए निर्देशित किया। गौरतलब है कि हाईकोर्ट ने बढ़ते प्रदूषण और मानव स्वास्थ्य पर पड़ रहे प्रभाव को देखते हुए न्यू ईयर में रात के समय पटाखा जलाने पर प्रतिबंध लगा दिया था।
मॉनिटर से होगी निगरानी
उधर न्यू ईयर को लेकर सिटी कोतवाली ने शहर के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया है। हॉटल, रेस्टारेंट और लॉज का मुआयना कर संचालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। धमतरी शहर में हुड़दंगियों पर पुलिस सीसी टीवी कैमरे से नजर रखेगी। इसके लिए कोतवाली में लगे मॉनिटर को भी दुरूस्त कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो