शोर करने पर टीचर ने स्टूडेंट को डांटा तो तैश में लड़के ने जड़ दिया तमाचा फिर जो हुआ...

शोर करने पर टीचर ने स्टूडेंट को डांटा तो तैश में लड़के ने जड़ दिया तमाचा फिर जो हुआ...

Ashish Gupta | Publish: May, 02 2019 02:45:47 PM (IST) | Updated: May, 02 2019 02:45:49 PM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ के धमतरी के आईटीआई इंस्टीट्यूट की क्लास में जब टीचर ने शोर करने पर एक स्टूडेंट को डांट लगाई। टीचर की बातों से स्टूडेंट झल्ला उठा और तैश में आकर टीचर को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस पर मामला स्कूल से पुलिस थाने पहुंच गया। टीचर ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

धमतरी. स्कूल में गलती करने पर हर कोई कभी न कभी अपने टीचर से डांट या मार जरूर खाई होगी। गलती करने पर टीचर भी सजा देते ही है, लेकिन आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के धमतरी के आईटीआई इंस्टीट्यूट की क्लास में जब टीचर ने शोर करने पर एक स्टूडेंट को डांट लगाई। टीचर की बातों से स्टूडेंट झल्ला उठा और तैश में आकर टीचर को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस पर मामला स्कूल से पुलिस थाने पहुंच गया। टीचर ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

यह मामला जिले के कुरूद आईटीआई का है। पुलिस ने बताया कि टीचर प्रीति साहू डीबीएसए की क्लास ले रही थी। इस बीच क्लास में स्टूडेंट कमलकांत साहू अपने दोस्तों के साथ शोरगुल कर रहा था। टीचर की नजर जब उस पर पड़ी, तो उन्होंने कमलकांत समेत अन्य स्टूडेंट्स को शोर नहीं करने के लिए कहा।

इसके बाद भी स्टूडेंट्स शोर करने से बाज नहीं आए तो टीचर प्रीति ने कमलकांत और उसके दोस्तों को जोरदार डांट लगाई। यह बात कमलकांत को नागवार गुजरी। वह अपनी बेंच से उठकर सीधे टीचर के पास पहुंचा और उसे जोर से थप्पड़ जड़ दिया।

टीचर ने प्रबंधन के साथ ही इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी कमलकांत साहू के खिलाफ धारा 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस आरोपी स्टूडेंट की तलाश कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned