scriptहोम आइसोलेशन में रह रहे शिक्षक की हुई मौत, पुलिस कर रही जांच | Teacher Death living in home isolation in Dhamtari | Patrika News
धमतरी

होम आइसोलेशन में रह रहे शिक्षक की हुई मौत, पुलिस कर रही जांच

रायपुर से लौटने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे एक शिक्षक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।

धमतरीMay 30, 2020 / 03:52 pm

Bhawna Chaudhary

corona latest updates

COVID 19: पायलट प्रोजेक्ट के रूप में जिले में पहले डॉक्टरों पर लागू होगा होम आइसोलेशन

धमतरी. रायपुर से लौटने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे एक शिक्षक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग मामले की जांच में लिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम सांकरा निवासी खम्मन सिंह ध्रुव (47) माखन ध्रुव ग्राम करका स्कूल में शिक्षक के रूप में पदस्थ था। 4 दिन पहले अपने घर बंजारी रायपुर से लौटा था। ग्रामीणों की सूचना पर स्वास्थ्य जांच के बाद 28 मई को स्वास्थ्य विभाग ने उसे होम आइसोलेट कर दिया था। शुक्रवार को सुबह जब वह बाहर नहीं आया तो लोगों ने घर में जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में मिला।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल सिहावा पुलिस को दी। टीआई संतोष मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्वास्थ्य विभा को खबर कर पंचनामा की कार्रवाई की। इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। टीआई ने बताया कि प्रथम दृष्टया शिक्षक की मृत्यु अत्यधिक शराब सेवन करना प्रतीत हो रहा है। बरहाल, पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। इसे लेकर चर्चा व्याप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो