scriptतेज रफ़्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर , दर्दनाक मौत | The high speed bus crushed bike riders, painful death | Patrika News

तेज रफ़्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर , दर्दनाक मौत

locationधमतरीPublished: Mar 13, 2018 01:56:30 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सोमवार को धमतरी से रायपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

accident

धमतरी. सोमवार को धमतरी से रायपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। गजेन्द्र कुमार कुछ काम से कुरूद आया था, यहां से लौटते समय यह हादसा हो गया। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बस चालक को हल्की चोटें आई है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

READ MORE : पुलिस की लापरवाही से भाग निकला धोखाधड़ी का आरोपी , युवा जनता कांग्रेस ने किया घेराव

सोमवार को यह सडक़ दुर्घटना ग्राम भाठागांव में हुई। पुलिस ने बताया कि दोपहर 3.30 बजे ग्राम भैंसबोड़ निवासी गजेन्द्र सेन (18) अपने साथी पारसमणी साहू (20) अंवरी के साथ मोटर साइकिल में अपने गांव जा रहा था। तभी कुरूद के आगे भाठागांव में तेज रफ़्तार से आ रही महेन्द्रा बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।बस चालक रफ़्तार के कारण बस को नियंत्रित नहीं कर पाया।

गजेंद्र सेन को गंभीर रूप से चोटें लगी थी। जिसके कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घायल पारसमणी साहू को एम्बुलेंस की मदद से कुरूद अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। बस में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो