scriptचाकू की नोक पर बाइक सवार युवक से की लूटपाट, तीन युवक गिरफ्तार | Three arrested for robbery from bike rider | Patrika News

चाकू की नोक पर बाइक सवार युवक से की लूटपाट, तीन युवक गिरफ्तार

locationधमतरीPublished: Aug 04, 2020 04:23:48 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

रास्ता रोककर चाकू की नोक पर एक बाइक सवार युवक से लूटपाट का मामला सामने आया है।

man arrested for helping opium smugglers in jodhpur

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

धमतरी. रास्ता रोककर चाकू की नोक पर एक बाइक सवार युवक से लूटपाट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

केरेगांव पुलिस के मुताबिक ग्राम अछोटा निवासी तरूण देवांगन बीते 31 जुलाई को अपने निजी कार्य से ग्राम कुकरेल नयापारा आया था। काम निपटाने के बाद रात साढ़े 9 बजे वह अपनी बाइक से लौट रहा था कि तभी माकरदोना कच्ची रोड तिराहा में बाइक सवार चार युवकों ने उसे रोक लिया। पहले तो उससे पेट्रोल पंप का पता पूछा, फिर बाद में एक युवक ने उसके पेट में चाकू अंडा दिया। इसके बाद तरूण देवांगन से गाली-गलौच करते हुए युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। उसका मोबाइल, एटीएम कार्ड और 3 हजार रुपए नगदी राशि लूट लिया।

इसके बाद उसकी बाइक से पेट्रोल निकाल कर भाग गए। प्रार्थी ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद केरेगांव पुलिस और साइबर सेल हरकत में आ गई। जांच के बाद पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर संदेही श्रवण कुमार साहू निवासी खरेंगा को अभिरक्षा में ले लिया। पहले तो उसने घटना के संबंध में कुछ भी जानने से इनकार किया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया और अपने साथियों का नाम-पता बता दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो