scriptलड़की को घर में अकेला पाकर तीन दोस्तों की बिगड़ी नीयत, पहले की मारपीट फिर… | Three friends molest with girl in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

लड़की को घर में अकेला पाकर तीन दोस्तों की बिगड़ी नीयत, पहले की मारपीट फिर…

locationधमतरीPublished: Apr 28, 2019 01:34:21 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

घर में लड़की को अकेला तीन दोस्त घर में घुस गए और अश्लील हरकत करते हुए मारपीट भी की और…

crime news

Raped before marriage, accused behind bars

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे घर में लड़की को अकेला तीन दोस्त घर में घुस गए और अश्लील हरकत करते हुए मारपीट भी की और…

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।यह घटना शुक्रवार की देर शाम साढ़े 7 बजे की है। पुलिस के मुताबिक शहर के सोरिद नगर निवासी एक लड़की के घर में आरोपी पवन देवांगन, संतोष देवांगन और सूरज घुस गए और उससे अश्लील हरकत करने लगे। इस बीच युवकों ने उससे मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना के बाद लड़की ने परिजनों के साथ सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की, जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,323,506,354,456,34 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

इधर, सिटी कोतवाली प्रभारी उमेंद्र सिंह टंडन ने एफआईआर दर्ज होते ही मामले की गंभीरता को देखते हुए अपनी टीम के साथ बस्ती में दबिश दी, लेकिन आरोपी नहीं मिले। दोपहर में भी युवकों के घरों में दबिश दी गई, लेकिन वे फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने बस्ती में मुखबिरों का जाल फैला दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो