घायल दोस्त को अस्पताल पहुंचाने के बहाने बाइक सवार से मांगी मदद, फिर किया ये काम

घायल दोस्त को अस्पताल पहुंचाने के बहाने बाइक सवार से मांगी मदद, फिर किया ये काम

Deepak Sahu | Publish: Sep, 08 2018 09:00:00 PM (IST) Dhamtari, Chhattisgarh, India

तीन अज्ञात युवकों ने एक बाइक सवार युवक को नोंक पर लूटपाट कर फरार हो गए हैं।

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में तीन अज्ञात युवकों ने एक बाइक सवार युवक को नोंक पर लूटपाट कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह मामला कोरगांव नाला के पास की है जहां राह चलते तीन युवकों ने बाइक सवार को चाकू निकाल कर हमला कर दिया और सामान लूट कर फरार हो गए। मगरलोड पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरूवार की है। युवक डिगेश्वर कुमार साहू अपने नाना के साथ बाइक से अपने रिश्तेदार के घर काम से गया था।

आरोपियों ने मांगी थी मदद
वापस लौटते समय उसे रेंगाडीह मार्ग में कोरगांव नाला के पास तीन अज्ञात युवकों ने रोक लिया और अपने एक घायल साथी को अस्पताल तक छोडऩे मदद मांगी। इस पर डिगेश्वर ने पूछा किसे चोट लगी है? इसके बाद तीनों युवक उससे हाथापाई पर उतर आए और जेब से चाकू निकाल कर हमला भी कर दिया। यही नहीं उसके जेब से तीन सौ रुपए तथा मोबाइल भी छीनकर फरार हो गया।

फूटेज से हुई शिनाख्त
घटना के बाद घायल डिगेश्वर किसी तरह मगरलोड थाना पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394,34 के तहत जुर्म दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी। इस बीच पता चला कि आरोपी युवकों ने मौके पर अंग्रेजी गोवा शराब पीकर खाली बॉटल रखी है, इस क्लू के सहारे पुलिस तत्काल मगरलोड अंग्रेजी शराब दुकान का सीसी टीवी कैमरे का फूटेज खंगाला। बारीकी से पड़ताल की गई, तो उनका पता चला गया।

दबिश देकर पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में तत्परता से काम किया और चौबीस घंटे के भीतर आरोपी टुमन तारक (22), संतोष साहू (29) और विनोद कुमार दीप (35) निवासी ग्राम पांडुका को घर में दबिश देकर पकड़ लिया। कड़ाई से जब उनसे पूछताछ की गई, तो तीनों अपना जुर्म कबूल लिया।

Ad Block is Banned