जब सुबह पिता पंहुचा बेटे को उठाने तो, देख कर हो गयी सिट्टी -पिट्टी गूम

जब सुबह पिता पंहुचा बेटे को उठाने तो, देख कर हो गयी सिट्टी -पिट्टी गूम

Deepak Sahu | Publish: May, 02 2019 10:25:12 PM (IST) | Updated: May, 02 2019 10:25:13 PM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

* पुलिस ने तीनो मामले को संज्ञान में लेते हुए अपराध कायम कर लिया है

धमतरी। जिले में लगातार घटना की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, आज जिले में तीन युवक की मृत्यु आश्चर्य तरीके से हो गई। पुलिस के मुताबिक सिहावा थाना के ग्राम पाईकभाठा निवासी भागवत पटेल सब्जी बेचने नगरी बाजार जा रहा था। इस बीच वह हरदीभाठा-देवपुर के पास उसकी साइकिल को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल भागवत राम को राहगीरों की मदद से तत्काल नगरी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद भी स्थिति में सुधार न होने से धमतरी रिफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विवेचना करते हुए चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मर्ग कायम किया है।

एक अन्य मामला ग्राम कंडेल का है जहा एक युवक ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली है । पुलिस के मुताबिक कंडेल निवासी रोशन साहू रायपुर में रहकर एक दुकान में काम करता था। इस बीच परिवार के शादी कार्यक्रम में शामिल होने युवक घर आया था। बीती रात खाना खाने के बाद वह सोने के लिए छत में चला गया। सुबह साढ़े 5 बजे जब पिता बालमुकुंद उसे उठाने गया, तो उसके होश गुम हो गए। रोशन छत में उल्टी किया था, पिता को माजरा समझते देर नहीं लगा और तत्काल उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी ।


युवक ने किया जहर सेवन
शहर के महिमा सागर वार्ड में भी एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि युवक नूतन सोनकर पिता शांताराम बुधवार की रात करीब एक बजे सडक़ में लडखड़़ा रहा था। एक युवक की नजर उस पड़ी, तो उसे डीसीएच लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned