scriptटूरिस्टों की निकल पड़ी चीख जब डैम में तैरती मिली डेड बॉडी, हाथ बंधे होने से हत्या की आशंका | Tourist shocked dead body found in Gangrel dam | Patrika News

टूरिस्टों की निकल पड़ी चीख जब डैम में तैरती मिली डेड बॉडी, हाथ बंधे होने से हत्या की आशंका

locationधमतरीPublished: Apr 28, 2019 08:27:40 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* गंगरेल बांध में युवक की सड़ी-गली लाश मिलने से फैली सनसनी, मृतक के शरीर में टंगे बैग से मिला पत्थर। दोनों हाथ भी सामने की ओर से बंधे हुए हैं

murder in gangrel dam

टूरिस्टों की निकल पड़ी चीख जब डैम में तैरती मिली डेड बॉडी, हाथ बंधे होने से हत्या की आशंका

धमतरी। रविवार को गंगरेल बांध की खूबसूरती को निहारने पहुंचे सैलानियों में उस समय सनसनी फैल गई जब मानव वन मचान हट से करीब 1 किलोमीटर नीचे बांध के पानी में एक युवक की सड़ी-गली लाश देखी। लोगो के द्वारा खबर पाकर तत्काल रुद्री टीआई गगन वाजपई मौके पर पहुंच गए।
पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है । शव तीन-चार दिन पुराना होने के कारण सड़ चुकी है और बदबू उठ रही है। शव में एक बैग भी लटका है, जिसमें पत्थर भरा हुआ है । मृतक नीले कलर का जींस शर्ट और पैंट पहना हुआ था । दोनों हाथ सामने की तरफ से बंधा हुआ है । प्रारंभिक जांच और पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेजा गया है । बहरहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है । सूत्रों का कहना है हत्यारे बहुत शातिर है एवं फ़िल्मी स्टाइल से मारने का प्रयास किया गया है।

शिनाख्त नहीं
पुलिस को मृतक की जेब से किसी भी तरह की आईडी प्रूफ नहीं मिली है। इससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है ।पहचान के लिए पुलिस धमतरी जिले के साथ ही आसपास सीमावर्ती जिलों के थाना को सूचना दे चुकी है । थाने में गुमशुदा लोगों के बारे में भी रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसपी बाला जी राव, एडिश्नल एसपी केपी चंदेल और डीएसपी पंकज पटेल भी घटना स्थल पहुंचे और जल्द विवेचना कर अपराधी को पकड़ने की हिदायत दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो