उफनते नाले में जा गिरा ट्रक, बड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने बचाई जान

झमाझम बारिश (Rain) से आठदाहरा नाला उफान में आ गया। इस बीच सुबह रपटा को पार करते समय एक ट्रक नदी में गिर गई।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 23 Mar 2020, 10:05 PM IST

सांकरा. छत्तीसगढ़ नगरी क्षेत्र में हुई झमाझम बारिश (Rain) से आठदाहरा नाला उफान में आ गया। इस बीच सुबह रपटा को पार करते समय एक ट्रक नदी में गिर गई। बड़ी मशक्कत के बाद चालक और कंडक्टर अपनी जान बचाकर बाहर निकले।

उल्लेखनीय है कि वनांचल नगरी-सिहावा अंचल में शनिवार की रात झमाझम बारिश हुई। रातभर रूक-रूककर अच्छी बारिश हुई, जिससे क्षेत्र के सभी नदी-नाले ऊफान पर आ गए है। रविवार को सुबह करीब 6 बजे बोराई मार्ग में आठदाहरा नाला अपने पूरे ऊफान पर था। इस बीच माल लेकर जा रहे एक ट्रक चालक और कंडक्टर राहगीरों की मनाही के बाद भी रपटा पार करने का प्रयास करने लगा। इस दरम्यान वाहन अनियंत्रित होने के कारण नदी में जा गिरी। इससे ट्रक में ही चालक और कंडक्टर फंस गए।

किसी तरह कंडक्टर अपनी जान बचाकर पहले बाहर निकला। इसके बाद उसने चालक को ऊपर खींचकर बाहर निकाला। इस तरह दोनों की जान बच गई। खबर पाकर बोराई टीआई नोहर सिंह अपने मातहतों के साथ वहां पहुंचे। भारी बारिश के चलते जनजीवन काफी प्रभावित रहा। नदी-नाला उफान में रहने के कारण यहां दो घंटे तक आवागमन बंद रहा। उल्लेखनीय है कि नालों में पुल बनाने की वर्षों से मांग की जा रही है, लेकिन शासन-प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा, जिसके चलते बारिश (Rain) में यहां ऊफान की स्थिति पैदा हो जाती है।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned