रक्षाबंधन से पहले हो गया ये दर्दनाक हादसा, खून से लथपथ बहन अपने दो भाइयों की लाश लेकर घंटों बैठी रही जंगल में

रक्षाबंधन से पहले हो गया ये दर्दनाक हादसा, खून से लथपथ बहन अपने दो भाइयों की लाश लेकर घंटों बैठी रही जंगल में

Bhawna Chaudhary | Updated: 06 Aug 2019, 11:18:09 AM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

Raksha Bandhan: भाइयों की कलाई में राखी बांधने से पहले ही ऐसा दर्दनाक हादसा (Road accident) हो गया जिससे भाई-बहन का ये साथ हमेशा के लिए छूट गया।

रक्षाबंधन (Raksha bandhan) भाई बहन के लिए सबसे खास त्यौहार होता है। जहां बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है। जिसके बदले भाई उसे उसकी रक्षा का वचन देता है।लेकिन, छत्तीसगढ़ में एक बहन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। भाइयों की कलाई में राखी बांधने से पहले ही ऐसा दर्दनाक हादसा (Road accident) हो गया जिससे भाई-बहन का ये साथ हमेशा के लिए छूट गया। यह घटना धमतरी जिले की है।

बहन को लेकर लौट रहे थे
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को शाम ग्राम पंचायत मड़वापथरा के संतूराम कमार (17) पिता दशरथ राम अपने एक साथी गैंदलाल कमार (14) पिता दुलार सिंग के साथ अपनी बहन ममता को लाने के लिए ग्राम कौहाबाहरा (दुगली) गया था। बहन को लेकर तीनों एक बाइक में सवार होकर गांव लौट रहे थे कि तभी रात करीब साढ़े 8 बजे सिंगपुर-मोहेरा मार्ग में उनकी वाहन अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे एक पेड़ से जा टकराई। बताया गया है कि बाइक संतूराम कमार चला रहा था।

 

road accident

भाइयों की लाश लेकर बैठी रही घंटों
गिरने से संतू व गैंदलाल को गंभीर रूप से चोटें आई, जबकि ममता कमार के दाये हाथ व सिर में चोटे आई। गंभीर रूप से घायल दोनों युवक काफी देर तक कराहते रहे। किसी और की मदद नहीं मिलने से अंतत: उनकी मौत हो गई। इधर, घायल ममता भी रातभर दर्द से कराहती पड़ी रही। खून से लथपथ ममता अपने दो भाईयों के शव के पास घने जंगल के रास्ते में रातभर बैठी रही। घंटों कोई उसकी मदद के लिए नहीं पहुंचा। सुबह एक राहगीर की जब नजर पड़ी, तो परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद वे आए और उसे ले गए। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

जांच शुरू
इधर, मौके पर पहुंचे मगरलोड पुलिस ने परिजनों को अंतिम संस्कार करने से रोका और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर उसे चीरघर भिजवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। विवेचना अधिकारी एएसआई दक्ष कुमार साहू ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Accident की ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned