scriptदो हाइवा वाहनों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल | Two hiva vehicles collided one dead one seriously injured | Patrika News
धमतरी

दो हाइवा वाहनों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

धमतरीNov 30, 2020 / 03:45 pm

Bhawna Chaudhary

Accident

Accident

लाकर भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात नेशनल हाइवे में ग्राम मरौद में दो हाइवा वाहनों में भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुई भिडंत में मदन लाल निवासी पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से एम्बुलेंस से तत्काल घायल को इलाज के लिए कुरूद अस्पताल ला गया।

इसी तरह रविवार को सुबह नगरी वनांचल क्षेत्र के ग्राम गोरेगांव में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में तीनों युवकों सचिन साहू (19), भूपेश धुव (22) और दिनेश चंडा (42) को गंभीर रूप से चोटें आई है। राहगीरों की मदद से उन्हें नगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाकर भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद सचिन और भूपेश को जिला अस्पताल धमतरी रिफर कर दिया गया।

एक अन्य सड़क दुर्घटना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में सवार दो युवकों को ठोकर मार ज दिया। यह दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी क कि मौके पर ही एक युवक की मौत इ हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के ज लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Dhamtari / दो हाइवा वाहनों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो