scriptनए साल का जश्न मनाने घर जा रहे दो बाइक सवारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर | Two people died in major bike accident in Dhamtari | Patrika News
धमतरी

नए साल का जश्न मनाने घर जा रहे दो बाइक सवारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

दोनों मृतक अपना काम निपटाकर नए साल का जश्न मनाने के लिए घर लौट रहे थे लेकिन हादसे के कारण उनके घर में मातम पसर गया। मृतक और घायल सभी सिहावा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

धमतरीJan 01, 2020 / 09:49 pm

Karunakant Chaubey

नए साल का जश्न मनाने घर जा रहे दो बाइक सवारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

नए साल का जश्न मनाने घर जा रहे दो बाइक सवारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

धमतरी.साल के पहले ही दिन रफ़्तार के कहर ने दो लोगों की जिंदगी छीन ली वहीं चार लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है । घटना सेमरा और सिहावा के बीच हुई। जहां दो बाइक की आमने-सामने सीधी भिड़ंत हो गयी। दोनों बाइक पर कुल छः लोग सवार थे।

पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने युवक की निर्मम हत्या कर खुद को किया पुलिस के हवाले

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाकी 4 घायलों को ग्रामीणों की मदद से नगरी के सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोटमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

आपको बता दें कि दोनों मृतक अपना काम निपटाकर नए साल का जश्न मनाने के लिए घर लौट रहे थे लेकिन हादसे के कारण उनके घर में मातम पसर गया। मृतक और घायल सभी सिहावा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

एक दूसरे मामले में उरला इलाके में भी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक मैटल पार्क के पास बुधवार को करीब 3.30 बजे दुर्गेश अपनी बाइक सीजी 04 केटी 8960 से जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। दुर्गेश ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। उरला पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो