scriptDhamtari Crime: गांव में चोरी छिपे चल रहा था ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो खुला राज | Two people who sold Mahua liquor were sent to jail | Patrika News

Dhamtari Crime: गांव में चोरी छिपे चल रहा था ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो खुला राज

locationधमतरीPublished: Feb 17, 2022 12:11:44 am

Submitted by:

Ashish Gupta

Dhamtari Crime News: आबकारी विभाग की टीम ने वनांचल ग्राम हिंछापुर और कोपेडीह में छापा मारकर कच्ची शराब बेच रहे दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में महुआ लाहन और शराब बरामद किया गया।

liquor_news.jpg

Dhamtari Crime: गांव में चोरी छिपे चल रहा था ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो खुला राज

धमतरी. Dhamtari Crime News: आबकारी विभाग की टीम ने वनांचल ग्राम हिंछापुर और कोपेडीह में छापा मारकर कच्ची शराब बेच रहे दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में महुआ लाहन और शराब बरामद किया गया।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर पीएस एल्मा के निर्देश पर आबकारी विभाग की ओर से इन दिनों गांवों में अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा हैं। इस कड़ी में आबकारी विभाग की टीम ने सिहावा के ग्राम हिंछापुर में छापामार कार्रवाई की। यहां अनिरूद्ध के पास से 8 लीटर तथा छोटेलाल के पास से 7.5 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद किया गया।
इसके अलावा भखारा तहसील के ग्राम कोपेडीह में छापामार कार्रवाई की। यहां सार्वजनिक स्थानों से अलग-अलग 50 लीटर महुआ शराब और 250 किलो महुआ लाहन जब्त कर मौके पर नष्ट किया गया। विभाग ने पकड़े गए आरोपी अनिरूद्ध और छोटेलाल के खिलाफ धारा 34-1, क-ख, 34-2,59-क तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कोपेडीह मामले में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध 34-2 का प्रकरण बनाकर आरोपी की पतासाजी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो