scriptUnknown people break Rajiv Gandhi statue in Dugli, Congress angry | पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने तोड़ा, कांग्रेसियों में गुस्सा | Patrika News

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने तोड़ा, कांग्रेसियों में गुस्सा

धमतरी जिले के दुगली में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया। शुक्रवार की सुबह लोगों ने देखा कि प्रतिमा का सिर धड़ से अलग जमीन पर पड़ा हुआ था।

धमतरी

Published: October 29, 2021 03:09:20 pm

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के दुगली में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया। शुक्रवार की सुबह लोगों ने देखा कि प्रतिमा का सिर धड़ से अलग जमीन पर पड़ा हुआ था। मुख्यमंत्री भूपेश ने इस प्रतिमा का अनावरण किया था। इस घटना से स्थानीय लोगों और कांग्रेसियों में आक्रोश है। घटना की खबर लगते ही धमतरी एएसपी निवेदिता पाल और नगरी एसडीपीओ घटना स्थल के पहुंचे।
congress_angry.jpg
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने तोड़ा, कांग्रेसियों में गुस्सा
बता दें कि प्रधानमंत्री रहते एक बार राजीव गांधी सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ दुगली आए थे। यहां कमार परिवार के घर भोजन किया था और दुगली को गोद लेने का ऐलान किया था। इस कारण दुगली गांव का राजीव गांधी से खास रिश्ता माना जाता है।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही सिहावा विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव, कांग्रेस जिला अध्यक्ष शरद लोहाना, पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अम्बिका मरकाम सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। वहीं घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.