scriptयूपी के व्यापारी से छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े लूट, खुद को CBI का कर्मचारी बताकर की वारदात | Uttar Pradesh businessman robbed in daylight in Dhamtari | Patrika News

यूपी के व्यापारी से छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े लूट, खुद को CBI का कर्मचारी बताकर की वारदात

locationधमतरीPublished: Jan 16, 2020 03:26:56 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी में दिनदहाड़े का लूट का मामला सामने आया है, जहां मुरादाबाद के एक व्यापारी से लूट का शिकार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में दिनदहाड़े का लूट का मामला सामने आया है, जहां मुरादाबाद के एक व्यापारी से लूट का शिकार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला जा रहा है।
बताया जा रहा है कि यह घटना दोपहर करीब 1 बजे की है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बर्तन व्यवसाई विजय कुमार अग्रवाल सप्लाई ऑर्डर के लिए शहर पहुंचा था।

इस बीच शहर के दो दुकानों में सप्लाई का आर्डर लेने के बाद वह पैदल मकई चौक से गुजर रहा था कि तभी पेट्रोल पंप के पास एक व्यक्ति बाइक में आया और अपने आप को सीबीआई का आरक्षक बताते हुए उनसे पूछताछ करने लगा। इस बीच उनके थैली में रखा ₹50 हजार लेकर फरार हो गया।
दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस के साथ अफसर मौके पहुंचे। घटना के संबंध में पीड़ित व्यापारी से जानकारी ली और जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो