scriptजिला पंचायत सदस्य के साथ रेत खदान में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल | Video viral of fight in sand mine with district panchayat member | Patrika News

जिला पंचायत सदस्य के साथ रेत खदान में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

locationधमतरीPublished: Jun 26, 2020 01:28:33 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों को रेत माफिया के गुर्गों ने अर्धनग्न कर बेदम पिटाई कर दी थी । अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है।

जिला पंचायत सदस्य के साथ रेत खदान में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

जिला पंचायत सदस्य के साथ रेत खदान में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

धमतरी. अपने क्षेत्र में अवैध रूप से चल रही है रेत खदान को बंद कराने के लिए पहुंचे जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों को रेत माफिया के गुर्गों ने अर्धनग्न कर बेदम पिटाई कर दी थी । अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। वीडियो में बर्बरता साफ नजर आ रही है। जिंप सदस्य समेत साथियों के साथ मारपीट की जा रही है, जिसमें मुख्य आरोपी साफ नजर आ रहा है।

उल्लेखनीय है कि पिछले गुरुवार की रात करीब 12 बजे कुरुद ब्लाक के ग्राम जोरातराई ढाबा स्थित रेत खदान में अवैध रूप से उत्खनन किया जा रहा था। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव से की, जिसके बाद खूबलाल रुद्री, मरादेव, बरारी के करीब 30 साथियों के साथ तीन गाड़ियों में सवार होकर तत्काल जोरातराई पहुंचे और रेत उत्खनन पर आपत्ति जताई। फिर क्या था रेत माफियाओं के गुर्गों ने अपनी दबंगई शुरू कर दी। इसके बाद उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मारा। इसमें से अधिकांश युवक तो अपनी जान बचाकर भाग गए। लेकिन, भाजपा के जिला पंचायत सदस्य खूबलाल उसके साथी मित्तल साहू, मोक्ष साहू, नीलू ध्रुतलहरें, अशोक निर्मलकर को एक कमरे में बंद कर जमकर पिटाई की गई थी ।

लोहे की रॉड, लठ और बेल्ट से जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें अर्धनग्न कर दिया गया था । यही नहीं इस अवस्था का वीडियो भी बनाया गया। बताया गया कि उनसे रात 12 बजे से लेकर 3 बजे तक मारपीट की गई। इतना ही नहीं उन्हें भी स्थिति में जिंदा गाड़ मार देने की धमकी दी गई। इस घटना में खूबलाल का हाथ टूट गया। मित्तलसाहू के सिर में चोटें आई है। बेल्ट की मार के पेट में निशान पड़ गया। पाहंदा के उपसरपंच की भी बुरी तरह से पिटाई की गई।

इधर अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोश बढ़ने लगा है। आदिवासी समाज ने कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो