गली में पानी बहने से नाराज सरपंच ने कटवा दिया नल कनेक्शन, न्याय की गुहार लेकर पहुंचे कलेक्ट्रेट

Tikeshwar Chaudhary

Publish: Apr, 29 2019 05:24:46 PM (IST) | Updated: Apr, 29 2019 05:30:22 PM (IST)

Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

धमतरी। घर में लगे नल का पानी गली में बहने से नाराज सरपंच ने ग्रामीण का नल कनेक्सन ही कटवा दिया । भीषण गर्मी में पानी के लिए दर-दर भटक रहे इस परिवार ने कलेक्टर से मिलकर शिकायत की। उन्होंने बताया कि जुलाई तक जल शुल्क पटाने के बाद भी उन्हें पेयजल से वंचित कर दिया गया ।

यह मामला कुरूद ब्लाक के ग्राम भाठागांव का है । पूरे परिवार के साथ शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे केशव राम साहू ने बताया कि भीषण गर्मी के दिनों में सरपंच ने उनका नल कनेक्शन कटवा दिया है। उन्होंने कहा कि गांव में बैगापारा, सरपंच मोहल्ला, भाठापारा तथा बाजार चौक में कई घरों का पानी गलियों में बाहर है लेकिन एकमात्र उनका नल कनेक्शन को ही चिन्हित कर काटा गया है । इससे भरी गर्मी में के सीजन में उन्हें पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। महिला अमृता बाई स्वरूपा भाई हरीश साहू ने बताया कि गांव के प्रत्येक गलियों में नलों का पानी बह रहा है उन पर किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की गई। ऐसे में सिर्फ एक परिवार को ही नाली के नाम पर परेशान करना उचित नहीं है । उनकी बातों को गंभीरता से सुनने के बाद कलेक्टर रजत बंसल ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Video by: Shailendra Nag

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned