scriptबूंदाबांदी के बाद पड़ी तेज धूप, लगातार मौसम में हो रहा उतार-चढ़ाव | Weather fluctuations in Chhattisgarh | Patrika News

बूंदाबांदी के बाद पड़ी तेज धूप, लगातार मौसम में हो रहा उतार-चढ़ाव

locationधमतरीPublished: Jun 04, 2019 05:19:07 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पिछले एक सप्ताह से मौसम में लगातार परिवर्तन आ रहा है।44 फीसदी तक हवा में नमीं होने से मौसम ठंडा हो गया। रात 2 बजे हवा में नमीं का प्रतिशत 51 फीसदी हो गया।(weather news)

weather news

बूंदाबांदी के बाद पड़ी तेज धूप, लगातार मौसम में हो रहा उतार-चढ़ाव

धमतरी. नौतपा के समाप्त होते ही मौसम ने करवट लेना शुरू कर दिया है। पंचक लगने के पहले दिन अलसुबह आसमान में काले-काले बादल छा गए और करीब आधा घंटा तक बारिश हुई, इससे सुबह के तापमान (Weather news)में गिरावट आई, लेकिन बाद में आसमान में तेज धूप खिलने से उसम और गर्मी ने परेशान किया।

उल्लेखनीय है पिछले एक सप्ताह से मौसम में लगातार परिवर्तन आ रहा है। रविवार की रात 12 बजे आसमान में आंशिक बादल छा गए। इस दौरान 44 फीसदी तक हवा में नमीं होने से मौसम ठंडा हो गया। रात 2 बजे हवा में नमीं का प्रतिशत 51 फीसदी हो गया। सोमवार को अलसुबह 5.30 बजे बूंदाबादी शुरू हुई। 6 बजते ही बारिश शुरू हो गई। 14 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार के हवा चली और करीब आधा घंटा तक बारिश हुई, जिसके चलते ठंडी हवाएं चलने से लोगों को थोड़ी देर के लिए गर्मी से निजात मिली।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो