scriptअस्पताल में भर्ती बेटे को देखने जा रही थी मां, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा कि देखने वालों की रूह कांप गई | Woman death in horrible road accident in Dhamtrai Chhattisgarh | Patrika News

अस्पताल में भर्ती बेटे को देखने जा रही थी मां, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा कि देखने वालों की रूह कांप गई

locationधमतरीPublished: Apr 14, 2020 04:38:17 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अस्पताल में भर्ती बेटे को देखने बाइक से जा रही को ट्रेक्टर ने ठोकर मार (Road Accident) दी। इस घटना में महिला सडक़ में गिरकर सीधे ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई। इससे सिर कुचला गया और मौके पर भी मौत हो गई।

accident news

अस्पताल में भर्ती बेटे को देखने जा रही थी मां, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक कि देखने वालों की रूह कांप गई

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में अस्पताल में भर्ती बेटे को देखने बाइक से जा रही मां के साथ रास्ते में दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया। यह हादसा इतना भयानक था की देखने वालों की रूह कांप गई….

मिली जनकारी के अनुसार सोमवार को ग्राम रीवांगहन में एक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया भखारा पुलिस के मुताबिक ग्राम भेंडरा निवासी महिला राधिका बाई नागरची (45) पति मोहन गुजरा अस्पताल में भर्ती अपने बेटे को देखने के लिए जा रही थी, तभी करीब सुबह 8 बजे रीवांगहन में अंधे मोड़ के पास बाइक की ट्रेक्टर से भिड़ंत हो गई। इस घटना में राधिका बाई सडक़ में गिरकर सीधे ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई। इससे सिर कुचला गया। दुर्घटना में अत्यधिक मात्रा में रक्तास्त्राव होने से राधिका बाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक व एक अन्य महिला को हल्की चोटें आई है।

अस्पताल में भर्ती बेटे को देखने जा रही थी मां, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा कि देखने वालों की रूह कांप गई

उधर, इस घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भडक़ उठा। इसके बाद सडक़ में तेज रफ्तार दौड़ रही वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामवासी सडक़ पर उतर आए। करीब आधे घंटे तक चक्काजाम रहा। इधर, खबर पाकर भखारा पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर रास्ता क्लियर कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो