script

मजदूरों को कर्नाटक से उत्तरप्रदेश जा रही बस पलटी, मची अफरा-तफरी, 36 घायल

locationधमतरीPublished: Aug 08, 2020 02:44:07 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

मजदूरों को कर्नाटक से उत्तर प्रदेश नेपाल बॉर्डर जा रही बस सांकरा रेलवे क्रासिंग के पास पलट गई। इस दुर्घटना में एक मजदूर को गंभीर तथा 36 मजदूरों को मामूली खरोंच आई है।

मजदूरों को कर्नाटक से उत्तरप्रदेश जा रही बस पलटी, मची अफरा-तफरी, 36 घायल

मजदूरों को कर्नाटक से उत्तरप्रदेश जा रही बस पलटी, मची अफरा-तफरी, 36 घायल

धमतरी. मजदूरों को कर्नाटक से उत्तर प्रदेश नेपाल बॉर्डर जा रही बस सांकरा रेलवे क्रासिंग के पास पलट गई। इस दुर्घटना में एक मजदूर को गंभीर तथा 36 मजदूरों को मामूली खरोंच आई है। हादसे के बाद पुलिस और पेट्रोलिंग पार्टी मौके पर पहुंचकर घायल मजदूर को अस्पताल पहुंचाया।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को अलसुबह धमतरी के रास्ते बैंगलोर (कर्नाटक) की बस क्रमांक के 20 सी-4097 मजदूरों को लेकर उत्तर प्रदेश के पलिया खीरी जा रही थी। यह गांव नेपाल बॉर्डर के पास है। बताया गया है कि बस में 16 महिला, 19 पुरुष व 2 बच्चे सवार थे। कुल 37 मजदूरों को लेकर जा रही थी, कि तभी सांकरा रेलवे क्रासिंग के पासवह अनियंत्रित हो गई। बस को नियंत्रित करने चालक ने पूरी कोशिश भी की, लेकिन सड़क किनारे पलट गई।

इस दुर्घटना के बाद मजदूरों में हाहाकार मच गई। हालांकि हादसे में सिर्फ एक मजदूर केशव बत्तर पिता सोएम बत्तर को चोटें आई है। बाकी मजदूरों को मामूली खरोंच आई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग पार्टी और एएसपी मनीष ठाकुर, एएसआई दुलाल नाग, ट्रैफिक हवलदार राजेन्द्र बैस आदि टीम के साथ पहुंच गए। घायल मजदूर को तत्काल ईलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो