फेसबुक आईडी से लड़की की अश्लील पोस्ट नहीं हुई बर्दाश्त, युवक ने की आत्महत्या

Dhmatari Crime News: फेक आईडी से किसी ने उसके फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर एक लड़की की अश्लील पोस्ट कर दी। इसके बाद लड़की की ओर से विरोध जताने से युवक परेशान रहने लगा और उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

By: Ashish Gupta

Published: 22 Jul 2021, 12:04 PM IST

धमतरी. सोशल मीडिया के दुरुपयोग ने एक युवक की जान ले ली। फेक आईडी से किसी ने उसके फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर एक लड़की की अश्लील पोस्ट कर दी। इसके बाद लड़की की ओर से विरोध जताने से युवक परेशान रहने लगा और उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मौत से पहले उसने अपने व्हाट्सऐप स्टेट्स में सुसाइट नोट छोड़ा है। इधर, मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के मोबाइल को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार मगरलोड थाना क्षेत्र के ग्राम बोरसी निवासी तेज प्रकाश (22) पिता नारायण भक्ता बुधवार की सुबह 4.30 बजे अपने कमरे में तड़प रहा था। उसके पिता की नजर पड़ी, तब तक उसकी तबीयत बिगड़ चुकी थी। आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि तेजप्रकाश कुरूद शराब दुकान में मल्टीवर्कर का काम करता था। वह कुछ दिनों से परेशान रहता था। उसके आत्महत्या किए जाने से पूरा परिवार स्तब्ध है।

यह भी पढ़ें: OMG! जहरीले सांपों से है इस महिला की दोस्ती, 4 सालों में 984 सांपों की बचाई जान, मिला ये अवार्ड

हो सके तो मुझे माफ कर देना
पुलिस ने बताया कि तेजप्रकाश ने 4 बजकर 44 मिनट में अपने वाट्सऐप स्टे्टस पोस्ट है किया जिसमें उसने आत्महत्या करने के बारे में लिखा है। युवक के सुसाइड नोट के संपादित अंश....
फेसबुक पर फेक आईडी से एक गर्ल की गलत पोस्ट किया गया था और वह पोस्ट मैंने नहीं किया था, किन्तु उन लोगों को लगता है कि पोस्ट मैंने ही किया है। मैं ये नहीं चाहता कि मेरे कारण फैमिली वाले परेशान हों। सबको लास्ट बार जय हिन्द, मैं एक दिन जरूर आऊंगा.... हो सके तो मुझे माफ कर देना..... बाय।

यह भी पढ़ें: घरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

आईडी किसने की हैक, जांच का विषय
तेजप्रकाश सुसाइड मामले में अब यह जांच का विषय है कि किसने उसका आईडी हैक किया है और किस लड़की पर कमेंट किया गया। क्या उसे मोबाइल में धमकी मिल रही थी या फिर कोई गिरोह सक्रिय तो नहीं हुआ है, जो ब्लैकमेल कर रहा हो।

धमतरी एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा, युवक तेजप्रकाश ने अपने स्टेटस में सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसकी जांच की जा रही है। आईडी हैक करने और गलत पोस्ट करने वाले के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned