scriptकिडनैपर के चंगुल से छुटी नाबालिग, बोली – डरा धमकाकर करता था गंदा काम, अब पहुंचा जेल | Young man sent to jail for rape and molestation with minor girl | Patrika News

किडनैपर के चंगुल से छुटी नाबालिग, बोली – डरा धमकाकर करता था गंदा काम, अब पहुंचा जेल

locationधमतरीPublished: Jan 23, 2020 07:06:51 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अपहरणकर्ता के चंगुल से नाबालिग को मुक्त कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी गिरवर बघेल को जेल भेज दिया है।

woman alleges rape by boyfriend in gwalior hotel

शादीशुदा महिला से दोस्ती कर प्रेमी बोला होटल में आ जाऊ वरना बच्चों को मार दूंगा, आते ही की घिनौनी हरकत

धमतरी. अपहरणकर्ता के चंगुल से नाबालिग को मुक्त कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी गिरवर बघेल को जेल भेज दिया है।आरोपी के खिलाफ नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज है। दरअसल, पुलिस के अनुसार पिछले दिनों ग्राम कुर्रा निवासी गिरवर बघेल ने पास के ही एक गांव की नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया।
इसके बाद वह उसे बैंगलोर, महाराष्ट्र, गुजरात ले गया। यहां कुछ दिनों तक रहने के बाद महासमुंद आ गया। यहां कुछ समय काटने के बाद वह रायपुर में आकर रहने लगा। मुखबिर से जब यह जानकारी लगी तो तत्काल पुलिस हरकत में आ गई।
Young man sent to jail for rape and molested with minor girl
टीआई उमेन्द्र टंडन के मार्गदर्शन में एसआई लल्ला सिंह राजपूत की अगुवाई में एक टीम को रायपुर भेजा गया। यहां घेराबंदी कर आरोपी गिरवर को दबोच कर उसके कब्जे से नाबालिग लड़की को बरामद किया गया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ डरा-धमका कर दुष्कर्म किया।
पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप कराने के बाद आरोपी युवक गिरवर बघेल के खिलाफ धरा 366, 376 भादंवि एवं धारा 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो