script

भाभी का प्यार पाने तरस रहा था देवर, मौका मिलते ही बड़े भैया को उतारा मौत के घाट

locationधमतरीPublished: Mar 23, 2020 05:56:25 pm

Submitted by:

CG Desk

प्रेम प्रसंग के चलते पति की हत्या, पत्नी, देवर और बड़ा भाई गिरफ्तार.

भाभी का प्यार पाने तरस रहा था देवर, मौका मिलते ही बड़े भैया को उतारा मौत के घाट

भाभी का प्यार पाने तरस रहा था देवर, मौका मिलते ही बड़े भैया को उतारा मौत के घाट

धमतरी। एक तरफ जहा कोरोना के कहर ने हाहाकार मचा रखा है वही छत्तीसगढ़ में अब भी अपराध कम होने का नाम नही ले रहे हैं। धमतरी जिले के मगरलोड थाना अंतर्गत एक हत्या की ख़बर सामने आई है।बताया जा रहा है ग्राम पंचायत मड़ेली में प्रेस प्रसंग के कारण एक युवक की हत्या कर दी गई जिसके जुर्म में पुलिस ने पत्नी, देवर और उसके बड़े भाई को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार रूपसिंग कमार 29 वर्षीय की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव उसके कमरे से बरामद किया। लगातार जांच और पूछताछ के बाद मृतक की पत्नी दसरी बाई ने सारे सीने में दफ्न राज उगल दिए।मर्डर की वारदात को बताते हुए उसने कहा हमेशा मेरे पति प्रेम प्रसंग की आशंका को लेकर मुझसे झगड़ा करता था।मैं उसके इस हरकतों से परेशान हो गई थी।जिस कारण गला दबाकर पति की हत्या कर दी।और तो और मेरे भाई श्रवण के साथ पति का झगड़ा हुआ था जिसके कारण वह हमेशा रंजिश निकालने के फ़िराक में था। वही देवर रुपेश मुझे अपनाने के लिए मेरे पति को रस्सी से बांधकर मौत के घाट उतार दिया।जब मैंने अपने देवर को इसका विरोध की तो वह मुझे भी जान से मारने की धमकी देने लगा इसीलिए मैं चुप रही।
पुलिस ने बताया मृतक के गले में चोट के निशान मिले हैं।तीनों ने मिलकर युवक को गला घोटकर मौत के घाट उतारा है। मगरलोड पुलिस द्वारा तीनों से कड़ी पूछताछ के बाद हत्या करने का बात कबूली है। तीनों आरोपी को मगरलोड पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। वही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो