दिनदहाड़े आए लुटेरे, बैंक लूटा और चले गए, देखें वारदात

दिनदहाड़े आए लुटेरे, बैंक लूटा और चले गए, देखें वारदात
दिनदहाड़े आए लुटेरे, बैंक लूटा और चले गए, देखें वारदात

Nitin Bhal | Publish: Oct, 01 2019 10:18:11 PM (IST) | Updated: Oct, 01 2019 10:18:12 PM (IST) Dhanbad, Dhanbad, Jharkhand, India

Crime News: धनबाद जिले के निरसा स्थित एक्सिस बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने लगभाग 20 लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के...

धनबाद (रवि सिन्हा) . धनबाद जिले के निरसा स्थित एक्सिस बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने लगभाग 20 लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से बैंक शाखा के मुख्य गेट पर देशी बम भी पटके, जिन्हें बाद में पुलिस ने निष्क्रिय कर दिया। बताया गया है कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए छह अपराधियों ने बैंक शाखा में घुसते ही सभी कर्मचारियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया और सभी के मोबाइल फोन छीन लिए। बाद में बैंक कैशियर को कब्जे में लेकर लगभग बीस लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

पुलिस कर रही जांच

दिनदहाड़े आए लुटेरे, बैंक लूटा और चले गए, देखें वारदात

पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन छापामारी अभियान चला रही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे छह हथियार बंद अपराधी निरसा बाजार स्थित एक्सिस शाखा कार्यालय में घुसे। सभी अपराधी बम और बंदूक से लैस थे। इन अपराधियों में से दो ने अपना चेहरा ढंक रखा था जबकि चार अपराधी बेधडक़ अपने चेहरे की नुमाइश कर रहे थे।

दिनदहाड़े आए लुटेरे, बैंक लूटा और चले गए, देखें वारदातदिनदहाड़े आए लुटेरे, बैंक लूटा और चले गए, देखें वारदात
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned