scriptधनबाद-आसनसोल डाऊन पैसेंजर बंद किए जाने से सांसद पीएन सिंह नाराज | Dhanbad-Asansol Passenger Down shutdown angry MP PN Singh | Patrika News
धनबाद

धनबाद-आसनसोल डाऊन पैसेंजर बंद किए जाने से सांसद पीएन सिंह नाराज

धनबाद-आसनसोल डाऊन पैसेंजर ट्रेन पुनः चालू करने को लेकर पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर मुख्यालय से दिशा निर्देश मांगा गया है।

धनबादOct 20, 2016 / 11:46 am

इन्द्रेश गुप्ता

MP PN Singh

MP PN Singh

धनबाद। धनबाद-आसनसोल डाऊन पैसेंजर ट्रेन बंद किए जाने से सांसद पीएन सिंह नाराज हैं। इस मामले में सांसद पीएन सिंह ने डीआरएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा सांसद का आरोप है कि रेल मंडल के इस जन विरोधी फैसले से ना सिर्फ आस-पास के गरीब जनता को आने-जाने में परेशानी हो रही है।

उनका कहना है कि भाजपा की छवि भी खराब हो रही है। ट्रेन चालू नहीं करने पर सांसद ने इस मसले को रेल मंत्रालय के सामने उठाने की बात भी कही है। धनबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आशीष कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि धनबाद-आसनसोल डाऊन पैसेंजर ट्रेन पुनः चालू करने को लेकर पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर मुख्यालय से दिशा निर्देश मांगा गया है।

जानकारी के अनुसार एक दो दिनों में इस पर फैसला हो जाएगा। धनबाद रेल मंडल ने पिछले 08 अक्टूबर से धनबाद-आसनसोल सवाड़ी गाड़ी 53322 ट्रेन को बंद कर दिया है। वहीं एक दूसरे पैसेंजर ट्रेन का विस्तार बरकाकाना तक किया है। बता दें कि धनबाद से असनसोल के बीच सुबह-शाम परिचालन के बाद दोपहर में कोई ट्रेन नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो